राम गोपाल वर्मा ने राम चरण के बारे में बात की
राम गोपाल वर्मा ने राम चरण के बारे में बात की
Share:

 

राम गोपाल वर्मा तमाम गलत वजहों से सुर्खियां बटोरने के लिए मशहूर हैं। आरजीवी हमेशा चर्चा में रहता है, चाहे वह उनकी फिल्मों के लिए हो या उनकी राय के लिए। एसएस राजामौली की आरआरआर की रिलीज के मौके पर फिल्म निर्माता ने एक बार फिर एक ट्वीट के जरिए ध्यान आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की है. दूसरी ओर, उनके अनुयायी इस बात से चकित हैं कि यह सब कैसे समझ में आता है।

भारत में ओमिक्रोन  के बढ़ते मामलों के बीच आरजीवी के पास सरकार के लिए एक विचार है। इसके बारे में ट्वीट करते हुए, RGV ने लिखा, "मेरे पास OMICRON के बारे में सरकार के लिए एक महान विचार है उन्हें किसी को भी #RRR थिएटर में तब तक नहीं आने देना चाहिए जब तक कि वे डबल डोज़ का सबूत नहीं दिखाते  #RRR देखने की इच्छा लोगों की लापरवाही पर विजय प्राप्त करेगी।"

 

 

7 जनवरी 2022 को राम चरण और जेआर एनटीआर अभिनीत फिल्म आरआरआर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित महाकाव्य रचना का विमोचन पांचों भाषाओं में किया जाएगा।

आरआरआर में दोनों स्टार्स के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन की अहम भूमिकाएं हैं। रामचरण और जेआर एनटीआर अभिनीत यह फिल्म दो महान क्रांतिकारियों के बारे में एक काल्पनिक कथा पर आधारित है।

रश्मिका मंदाना काले रंग की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं; देखे तस्वीरें

KGF चैप्टर 2 के अभिनेता यश और राधिका पंडित के बच्चों ने क्रिसमस 2021 का आनंद लिया

सामंथा रूथ प्रभु, रवि तेजा और राम पोथिनेनी ने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं: पोस्ट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -