लगातार बढ़ रही है रामगोपाल की मुश्किलें, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार
लगातार बढ़ रही है रामगोपाल की मुश्किलें, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

फिल्म निर्देश रामगोपला वर्मा अपनी आगामी फिल्म लक्ष्मी एनटीआर को लेकर काफी मुश्किलों में नजर आ रहे हैं और अब उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर आंध्र प्रदेश में जबरदस्त विरोध भी हो रहा है क्योंकि वहां पर यह रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रामू ने विजयवाड़ा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की थी लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर ही आंध्र प्रदेश की पुलिस ने रोक लिया और अब यह मामला गर्मा गया है.

आंध्र प्रदेश की पुलिस ने उन्हें हवाई अड्डे से ही राज्य में एंट्री करने से मना कर दिया. साथ ही जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने उन्हें जबरदस्ती हैदराबाद जाने के लिए कहा. यह जानकारी रामू ने ट्वीट्स के माध्यम से खुद दी है.

फिल्म निर्देशक ने ट्वीटर पर अपना एक वीडियो पोस्ट कर खा कि उन्हें पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, ''मैं पुलिस की कस्टडी में हूं क्योंकि मैंने सच्चाई बताई है. आंध्रप्रदेश में लोकतंत्र है ही नहीं. वहीं उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि ''सूचित करते हुए माफी चाहता हूं कि रविवार को 4 बजे जो प्रेस मीट होनी थी वह रद्द हो गई है क्योंकि आंध्रपद्रेश पुलिस ने मुझे विजयवाड़ा में आने ही नहीं दिया और वापस हैदाराबाद जाने को के लिए कहा है. दरअसल, मामला यह है कि आंधप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नंदमुरी तारका रामाराव के जीवन पर आधारित यह फिल्म है और कहा जा रहा है कि इसमें आंध्रप्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को विलेन की तरह पेश किया गया है. 

 

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' एक्ट्रेस ने झूले पर कराया सेक्सी फोटोशूट

तारा ने हिलाया सोशल मीडिया, सेक्सी फिगर देख झूम उठे फैंस

भारत में कैटरीना से छोटा है रोल, सवाल पर कुछ ऐसा बोली दिशा

स्लो मोशन Song : दिशा की पीली साड़ी पर उपजा विवाद, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -