राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी संग शेयर की तस्वीर

साल 2018 में 24 फरवरी को सभी को अलविदा कहकर दुनिया छोड़ देने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की आज पहली बरसी है और ऐसे में हर कोई उनके साथ तस्वीर शेयर कर याद कर रहा है. श्रीदेवी के निधन से पूरा बॉलीवुड गहरे शोक में डूब गया था. भले ही आज श्रीदेवी हम सबके बीच ना हो लेकिन श्रीदेवी अपनी फिल्मों के जरिए सभी के दिलों में बसी हुई हैं. श्रीदेवी की पहली बरसी पर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक पुरानी तस्वीर शेयर कर की है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं राम गोपाल वर्मा के अलावा साउथ के सुपरस्टार, वेंकटेश, चिरंजीवी, श्रीदेवी, नागार्जुन नजर आ रहे हैं. उनकी यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है. उन्होंने ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में तेलुगू में एक पोस्ट भी लिखा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें राम गोपाल वर्मा श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की है बल्कि वो इससे पहले भी वह श्रीदेवी को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर कर चुके हैं.

श्रीदेवी की पहली बरसी से एक दिन पहले बेटी जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर बहुत ही इमोशनल पोस्ट किया है. जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''मेरा दिल हमेशा बहुत भारी रहेगा लेकिन मैं हमेशा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि इसमें आप रहती हैं.'' इसके अलावा फैंस भी उन्हें खूब याद कर रहे हैं.

Gully Boy Collection : 11 दिन में 111 करोड़ पर पहुँची रणवीर-आलिया की फिल्म

अपनी 20वीं सालगिरह को ऐसे मना रहे अजय काजोल

महानायक बने किंग खान के कर्मचारी, जानिए पूरा मैटर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -