पुलिस को किस करने के लिए उतावले दिखें रामगोपाल, जानिए क्या है माजरा ?
पुलिस को किस करने के लिए उतावले दिखें रामगोपाल, जानिए क्या है माजरा ?
Share:

अपने बेबाक बयानों से सदा चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. निर्देशक राम गोपाल वर्मा द्वारा हाल ही में एक नया विवाद मोल ले लिया गया है.

दरअसल, बात यह है कि उनकी फिल्म स्मार्ट शंकर बॉक्स आफिस पर हिट साबित हुई है और यही कारण है कि उन्होंने फिल्म का प्रमोशन करने हेतु एक अनोखा कारनामा कर डाला. राम गोपाल वर्मा ट्रिपलिंग करके सिनेमाघर तक पहुंचे और यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और उनका ये कारनामा देख पुलिस ने उन पर फाइन लगा दिया. वहीं इसके बाद अब उन्होंने ऐसा ट्वीट कर दिया है कि लोग हैरान हैं, ये ट्वीट हैदराबाद पुलिस को लेकर किया गया है. 

राम गोपाल वर्मा द्वारा अपने ही वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्रैफिक नियम तोड़ने वाला उनका वीडियो अपलोड किया गया था और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि, 'कहां है ट्रैफिक पुलिस, लगता है सभी थिएटर के अंदर हैं और फिल्म 'स्मार्ट शंकर' देख रहे हैं.' आगे इस पर साइबर ट्रैफिक ने प्रतिक्रिया देते हुए उन पर 1335 रुपए का फाइन लगा दिया और लिखा कि, 'ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन की रिपोर्ट करने के लिए शुक्रिया राम गोपाल वर्मा और हम उम्मीद करते हैं कि आप ट्रैफिक नियमों का खुद ही पालन करेंगे. वैसे सिर्फ सिनेमाघरों में क्यों? ट्रैफिक पुलिस ऐसा (रामगोपाल वर्मा वीडियो) ड्रामा हर रोज सड़कों पर देखती है.' आगे अपने ट्वीट में रामगोपाल ने लिखा कि, 'गारू, I love you और मैं तुम्हें किस करना चाहता हूं. लगातार 39 दिन तक शानदार काम के लिए. अगर मेरी दूसरी बेटी होती तो मैं आपको अपना दामाद बना लेता.'

'Sadak 2' में बहन आलिया के साथ शूटिंग पर बोली पूजा भट्ट

रणबीर-अर्जुन के बीच दिखीं ख़ास बॉन्डिंग, फुटबॉल खेलते आए नजर

The Lion King : बेटे और अपने काम से खुश हुए शाहरुख़, साथियों को ऐसे कहा धन्यवाद

अमेरिका में अनुपम खेर के घर पहुंचे ऋषि-नीतू, लंच की तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -