छोटा राजन के लिए ट्वीट करना राम गोपाल वर्मा को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- आप छोटा राजन से ज्यादा...
छोटा राजन के लिए ट्वीट करना राम गोपाल वर्मा को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- आप छोटा राजन से ज्यादा...
Share:

बॉलीवुड की जाने मानी अभिनेत्री कंगना रनौत यदि कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन हैं तो राम गोपाल वर्मा को कॉन्ट्रोवर्सी किंग कहना गलत नहीं होगा। राम अपने बयान या ट्वीट्स को लेकर कई बार कॉन्ट्रोवर्जी में आ चुके हैं। वही अब हाल ही में राम जिस कारण चर्चाओं में आए हैं वो है उनका ट्वीट जो उन्होंने छोटा राजन को लेकर किया। दरअसल, शुक्रवार को सोशल मीडिया पर ये सुचना वायरल होने लगी कि छोटा राजन का कोरोना के कारण निधन हो गया।

हालांकि बाद में इस सुचना को अफवाह बताया गया। बता दें कि छोटा राजन को 26 अप्रैल को कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् एम्स के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। छोटा राजन के निधन की खबर सुनकर राम गोपाल ने ट्वीट किया, कोरोना ने छोटा राजन को मार दिया तथा उसे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ा कि वह डी कंपनी का नंबर 2 पर था।

राम को जब पता चला कि छोटा राजन के मौत की खबरें झूठी हैं तब उन्होंने ट्वीट किया, तो छोटा राजन की जानकारी झूठी थीं। कोरोना ने नहीं बल्कि अफवाहों फैलाने वालों ने उसे मारा। वह अभी हॉस्पिटल में एडमिट ही है। उम्मीद है कि उसे बेड और ऑक्सीजन प्राप्त हो। वही अब राम का छोटे राजन के लिए कहना कि उसे बेड तथा ऑक्सीजन मिले ये कुछ उपयोगकर्ताओं को पसंद नहीं आया। उन्होंने राम को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। एक ने कमेंट किया, आप उसे वहां से ले जाकर उसका अच्छा उपचार क्यों नहीं करा देते। आपके अंडरवर्ल्ड फिल्मों के लिए वह ठीक हैं।

विजय देवरकोंडा के फैंस को बड़ा झटका, इस साल रिलीज नहीं होगी सुपरस्टार की ये जबरदस्त फिल्म

के भाग्यराज और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, घर पर ही हुए क्वारंटाइन

अल्लू अर्जुन के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले 600 मिलियन व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -