साउथ मूवी डायरेक्टर ने कुछ इस अंदाज़ में जूनियर एनटीआर को दी बधाई

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर जूनियर एनटीआर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर अपने लाखों फैंस का दिल भी जीत लिया है. वही 20 मई को उन्होंने अपना 37वां जन्मदिन मनाया जूनियर एनटीआर की इस फोटो को बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक किया था. जूनियर एनटीआर इस फोटो में अपने सिक्स पैक एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर की इस तस्वीर को काफी प्यार मिला था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 20 मई को हैदराबाद के तेलंगाना में जन्मे जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) ने साल 2001 में आई फिल्म 'Ninnu Choodalani' से साउथ सिनेमा में डेब्यू किया था. इसके बाद वो इसी साल साउथ के फेमस डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'स्टूडेंट नंबर 1' में दिखाई दिए थे. इस समय राजामौली और जूनियर एनटीआर मिलकर ट्रिपल आर पर काम कर रहे हैं, जो भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. जूनियर एनटीआर के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिलीज करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण ऐसा हो नहीं पाया है. 

एसएस राजामौली की ट्रिपल आर (RRR) में जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) के साथ साउथ स्टार राम चरण भी नजर आएंगे. इस फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट के साथ अंतर्राष्ट्रीय कलाकार रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी सहायक भूमिकाओं दिखाई देंगे. फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. एक्टर के फैंस भी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज होता देखने के लिए बेताब हैं.

सामने आई राणा दग्गुबाती और उनकी गर्लफ्रेंड की खूबसूरत तस्वीरें

येलो कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई यह बंगाली अदाकारा

लॉकडाउन में कौसानी मुखर्जी ने इस तरह सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -