सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाएंगे साउथ के ये मशहूर डायरेक्टर, किया था रिया चक्रवर्ती का समर्थन

बॉलीवुड तथा तेलुगू सिनेमा जगत में एक से एक जबरदस्त फिल्म दे चुके डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा आज अपना 60वां बर्थडे मना रहे हैं। राम गोपाल वर्मा फिल्म जगत की वो हस्ती हैं, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल हो रहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया था। इस मध्य राम गोपाल वर्मा ने अब यह संकेत दिए हैं कि वह सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर मूवी बना सकते हैं।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पिछले वर्ष 14 जून को हुई थी। उनकी मौत के पश्चात् सिनेमा जगत तथा राजनीति में बहुत उथल-पुथल मची। यह मामला सीबीआई के पास है। राम गोपाल वर्मा ने भारतीय राजनीति पर पहले भी फिल्म बनाई हैं। ऐसे में उनके लिए सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाना एक इंट्रेस्टिंग विषय हो सकता है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत मामले पर फिल्म बनाने को लेकर राम गोपाल वर्मा ने बहुत ही विचार करने के पश्चात् कहा कि यह हो सकता है या यह नहीं भी। रिलेटिव लेवल और मेरे लिए मेरे पास चुनने के लिए बेहद सी चीजे हैं। हो सकता है कि मैं इस पर काम करूं।

रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करने पर ट्रोल होने को लेकर राम गोपाल वर्मा ने बताया कि जहां तक ​​सोशल मीडिया का प्रश्न है, मुझे नहीं पता कि सुशांत सिंह राजपूत केस का क्या हुआ। मुझे लगता है कि व्यक्ति भूल गए हैं। मुझे नहीं पता कि रिया चक्रवर्ती का भी क्या हुआ है। मुझे लगता है कि सोशल मीडिया एक सर्कस बन गया है। लोग बेहद हंगामा करते हैं तथा फिर भूल जाते हैं। मुझे लगता है कि हर किसी को हर किसी के साथ तथा विश्व में चल रही प्रत्येक चीज से दिक्कत है तथा वो यह सोशल मीडिया के माध्यम से बताते हैं।

उर्मिला मातोंडकर के कारण टूटा था राम गोपाल वर्मा का रिश्ता, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

सीएम जगनमोहन रेड्डी ने टॉलीवुड को दिया बड़ा तोहफा, चिरंजीवी ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार

वोट डालने पहुंचे साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार ने गुस्से में छीना फैन का मोबाइल, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -