इस शख्स की बायोपिक में काम करना चाहते है राम चरण
इस शख्स की बायोपिक में काम करना चाहते है राम चरण
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) हाल में अमेरिका से वापस आए। वह अपनी मूवी ब्लॉकबस्टर मूवी 'RRR' के गाने को ऑस्कर मिलने के सिलसिले में अमेरिका पहुंच गए। उनकी मूवी के गाने 'नाटू नाटू' को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। जिसके उपरांत फिल्म 'RRR' के मेकर्स और स्टार्स सहित पूरी टीम बहुत खुश है। राम चरण भारत लौटकर काफी खुश हैं और उन्होंने दिल्ली में एक कॉन्क्लेव में भाग लिया। इस दौरान राम चरण ने खुलकर बात की है और इस दौरान बताया है कि वह किस क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाह रहे है। 

राम चरण ने इंटरव्यू में किया खुलासा: खबरों का कहना है कि राम चरण से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह फिल्मी पर्दे पर कैसा रोल करना चाहते हैं। इस पर राम चरण ने कहा कि वह स्पोर्ट्स से जुड़ी मूवी करना चाहते हैं। इस पर उनसे प्रश्न किया गया कि अगर विराट कोहली पर बायोपिक बने तो वह रोल करना चाह रहे है। 

बता दें कि इस पर राम चरण ने हां में उत्तर दिया। इसके साथ ही इसे शानदार सुझाव बताया है। बताते चलें कि राम चरण के हाथ एक हालीवुड मूवी भी लगी है जिसका जिक्र उन्होंने इंटरव्यू के बीच किया है। हालांकि, राम चरण ने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी। इस तरह से वह हॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। 

जूनियर NTR के फैन ने पीछे से किया हग...तो बॉडीगार्ड ने उठाया ये कदम

आखिर क्यों ऑस्कर में रामचरण ने नहीं दी परफॉर्मेंस! एक्टर ने खुद ही बताई सच्चाई

इस फिल्म से चर्चाओं में आ गए थे रघुवरन

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -