राम चरण के जन्मदिन पर इन कलाकारों ने दी बधाईयां
राम चरण के जन्मदिन पर इन कलाकारों ने दी बधाईयां
Share:

अभिनेता राम चरण आज यानि 27 मार्च को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, दुनिया भर की हस्तियों और प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और आशीर्वाद दिया। उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वाली सूची में उनके पिता मेगास्टार चिरंजीवी, मोहनलाल, अल्लू अर्जुन और कई अन्य हस्तियां शामिल हैं। आरआरआर स्टार को जन्मदिन की बधाई देने के लिए वे सोशल मीडिया पर गए। आरआरआर के निर्माताओं ने कल उनके जन्मदिन से पहले राम चरण का एक नया पोस्टर जारी किया।

पोस्टर के विमोचन के बाद, मेगास्टार चिरंजीवी ने राम चरण की आगामी फिल्म आचार्य से पहला लुक साझा किया, जो आरआरआर अभिनेता के जन्मदिन के रूप में आया था। चिरंजीवी ने ट्विटर पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए एक मनमोहक वीडियो दिया, जो कई पलों का संकलन है जिसे उन्होंने चरण और उनकी पत्नी सुरेखा के साथ साझा किया। वीडियो में लिखा है, "वह एक देखभाल करने वाला बेटा है।

मलयालम के एक और सुपरस्टार मोहनलाल ने राम चारण के आरआरआर पोस्टर को साझा करते हुए एक माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के साथ उनका स्वागत किया। जबकि अल्लू अर्जुन ने भी राम चरण के साथ एक तस्वीर साझा की और अपने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे सबसे प्यारे भाई @AlwaysRamCharan #HBDRamCharan को दिन की बहुत सारी शुभकामनाएं।" वर्क फ्रंट की बात करें तो, राम चरण एसएस राजामौली की आरआरआर की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं, जो 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी। हालांकि, वह इस समय अपने पिता चिरंजीवी की फिल्म आचार्य में काम कर रहे हैं।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें:

रवि तेजा ने पोस्ट की "एक्शन मोड ऑन" की तस्वीर

शाहरुख खान की तरह ही राम चरण ने फैंस को दिए पोज, चंद मिनटों में वायरल हुई फोटो

राम चरण की तरह ही फ़िल्मी है उनकी लव-स्टोरी, जानिए किस तरह हुई थी पत्नी उपासना से मुलाकात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -