सामने आया RRR के गाने शोले का पहला लुक, खूबसूरत दिखीं आलिया भट्ट
सामने आया RRR के गाने शोले का पहला लुक, खूबसूरत दिखीं आलिया भट्ट
Share:

साउथ फिल्मों के जाने-माने एक्टर राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) पर्दे पर आने को पूरी तरह से तैयार है। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म हिंदी भाषा में भी रिलीज होने वाली है। वहीं जल्द ही इस फिल्म का नया गाना आने वाला है। इस गाने को सेलिब्रेशन एंथम 'शोले' (RRR Celebration Anthem Song Sholay) का नाम दिया गया है। जी हाँ और फिल्म 'आरआरआर' का सेलिब्रेशन एंथम गाना 'शोले' (Song Release Date) 14 मार्च को रिलीज होने वाला है। आप देख सकते हैं हाल ही में इस गाने के पोस्टर का फर्स्ट लुक सामने आया गया है जिसमें राम चरण, आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर नजर आ रहे है।

इस पोस्टर में सभी का अंदाज भी काफी अलग लग रहा है। आप देख सकते हैं इस फोटो में आलिया भट्ट बेहद ही खूबसूरत लग रही है। जी हाँ और इस फोटो को राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए राम चरण ने कैप्शन में लिखा, खुशियों के साथ मंच पर आग लगाने के लिए तैयार हो जाइए।

इसी के साथ उन्होंने इस गाने की रिलीज डेट का भी ऐलान किया और लिखा, 14 मार्च। अब इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और इस गाने का बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं। आपको बता दें, पहले ये फिल्म 'आरआरआर' पहले 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म 25 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में राम चरण 'अल्लूरी सीताराम राजू' और जूनियर एनटीआर 'कोमाराम भीम' की अहम भूमिका में नजर आएंगे। वहीं राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी अहम रोल में नजर आएँगे।

जनवरी नहीं बल्कि सितम्बर माह की इस तारीख रिलीज होगी दीपिका और ऋतिक की फिल्म

सोनम कपूर के ससुर से 26 करोड़ रुपये की साइबर ठगी

आदित्य नारायण ने बेटी संग साझा की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -