शाहरुख खान की तरह ही राम चरण ने फैंस को दिए पोज, चंद मिनटों में वायरल हुई फोटो
शाहरुख खान की तरह ही राम चरण ने फैंस को दिए पोज, चंद मिनटों में वायरल हुई फोटो
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता राम चरण की फैन फॉलोइंग किसी दिग्गज बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। यही कारण है कि अभी टॉलीवुड अभिनेता राम चरण का बर्थडे आने से पहले ही प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर था। राम चरण का आज जन्मदिन है। इसी के साथ वो 36 वर्ष के हो गए हैं। इस अवसर पर दक्षिण फिल्म अभिनेता राम चरण के क्रेजी प्रशंसक ने उनके बर्थडे के एक दिन पहले ही अभिनेता के घर के बाहर जमावड़ा लगाना आरम्भ कर दिया है। ऐसे में अपने दीवाने प्रशंसकों को राम चरण ने भी अपने प्रशंसक को प्रसन्न करते हुए उनके साथ एक सेल्फी क्लिक की है। जो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। 

दक्षिण फिल्म अभिनेता राम चरण शीघ्र ही पैन इंडिया स्टार बनने वाले हैं। बाहुबली फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली की आगामी फिल्म आरआरआर के साथ फिल्म अभिनेता राम चरण पैन इंडिया स्टार बनने के प्रयास में है। उनकी इस आगामी फिल्म का एक शानदार नया लुक कल ही रिलीज किया गया है। रिलीज हुए नए लुक में राम चरण एक निपुण धनुर्धर की भांति पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। ये फर्स्ट लुक इस समय हर तरफ सुर्ख़ियों में हैं। 

फिल्म अभिनेता राम चरण इससे पहले भी बॉलीवुड फिल्म में दिखाई दे चुके हैं। अभिनेता ने वर्ष 2013 में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म जंजीर के साथ हिंदी ऑडियंस का दिल जीतने का प्रयास किया था। इस फिल्म में राम चरण के साथ बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लीड किरदार में थीं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विशेष कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद भी राम चरण के अभिनय के लोग कायल हो गए थे।

होली पर हुड़दंग मचाने वाले हैं राधाकृष्ण, सेट से सामने आईं तस्वीरें

राम चरण की तरह ही फ़िल्मी है उनकी लव-स्टोरी, जानिए किस तरह हुई थी पत्नी उपासना से मुलाकात?

ये रिश्ता क्या कहलाता है: होली सेलिब्रेशन के दौरान होगी नायरा की एंट्री, उड़ेंगे सीरत के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -