अभिनेता राम चरण ने 'गुड लक सखी' कार्यक्रम को प्रसारित किया

 


रिलीज से पहले के कार्यक्रम में शामिल हुए आरआरआर स्टार अभिनेता राम चरण ने फिल्म की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स ड्रामा कम बजट की फिल्म नहीं है, बल्कि बड़े बजट की फिल्म है जिसमें सभी अच्छे कलाकार हैं जिन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। समारोह में राम मुख्य अतिथि थे, और उन्होंने युवा निर्माता श्रव्य वर्मा और सुधीर चंद्रा को स्पोर्ट्स ड्रामा को फंड करने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।

फिल्म 'मगधीरा' में नागेश की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नागेश कुकुनूर भारतीय फिल्मों में अंतरराष्ट्रीय सामग्री लाने में अग्रणी थे। राम चरण ने कीर्ति सुरेश के प्रयासों की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कीर्ति ने 'गुड लक सखी' में शानदार काम किया, क्योंकि उन्होंने रायलसीमा की चित्तूर बोली में अतिरिक्त प्रयास किया।

उन्होंने 'महानती' की अभिनेत्री के लिए कामना की कि वह भविष्य में और अच्छी सामग्री-आधारित फिल्में बनाएं। निर्माताओं ने चिरंजीवी को हैदराबाद के होटल पार्क हयात में एक पूर्व-रिलीज़ समारोह में आमंत्रित किया था, लेकिन वह उपस्थित नहीं हो सके। इसके बजाय, उन्होंने समारोह में भाग लेने के लिए अपने बेटे, 'आरआरआर' स्टार राम चरण को भेजा।

'गुड लक सखी' की पूरी कास्ट और क्रू ने राम चरण की उनके प्री-रिलीज़ समारोह में भाग लेने के लिए प्रशंसा की, जिसमें चिरंजीवी अपने स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण शामिल नहीं हो सके। दूसरी ओर, कीर्ति सुरेश ने समारोह को संबोधित किया, 'गुड लक सखी' में इस किरदार को निभाने की उनकी क्षमता पर विश्वास करने के लिए पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद दिया। स्पोर्ट्स ड्रामा 'गुड लक सखी' का प्रीमियर इस शुक्रवार को होना है।

गणतंत्र दिवस पर आप भी उठाएं इन साउथ मूवीज का लुत्फ़

विशाल और आर्य स्टारर दुश्मन को मिली ओटीटी रिलीज की तारीख

रवि तेजा जन्मदिन विशेष: रामाराव का पोस्टर रिलीज़ हुआ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -