बॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आ चुके है 'राम चरण', अल्लू अर्जुन से है खास रिश्ता
बॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आ चुके है 'राम चरण', अल्लू अर्जुन से है खास रिश्ता
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता राम चरण (Ram Charan) आज (27 मार्च) अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस बीच सिनेमाघरों में राम चरण एवं जूनियर एनटीआर (Junior NTR) स्टारर फिल्म RRR भी तहलका मचा रही है। जन्मदिन के अवसर पर प्रशंसकों ने आरआरआर (RRR) को काफी सारा प्यार देकर प्रशंसकों ने राम चरण को विशेष तोहफा दिया है। अभिनेता राम चरण का जन्म 1985 में चेन्नई में हुआ था, वो दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के बेटे हैं। राम चरण ने वर्ष 2007 में आई पुरी जगन्नाथ की फिल्म ‘चिरुथा’ से अपने करियर का आरम्भ किया था।

दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपने अभिनय का दमखम दिखाने के बाद राम चरण फिल्म ‘जंजीर’ से बॉलीवुड में भी पैर जमाने का प्रयास किया मगर यहां उन्हें कामयाबी नहीं प्राप्त हो सकी। इस बीच तेलुगु फिल्म जगत में राम चरण बड़ा नाम बन गए थे, वो अपने आप में एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्हें पुरे विश्व की हर पीढ़ी प्यार करती है। राम चरण के 36वें जन्मदिन पर न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर की नैस्डैक बिल्डिंग में उनके हैप्पी बर्थडे के डिजिटल पोस्टर लगाए गए थे।

वहीं, इस बार फिल्म RRR के पहले हफ्ते को सुपरहिट बनाकर प्रशंसकों ने अपनी ओर से राम चरण को जन्मदिन का गिफ्ट दिया है। कमाई के मामले में फिल्म ने कई बड़ी फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। आपको बता दें कि राम चरण तथा अभिनेता सुपरस्टार अल्लू अर्जुन चचेरे भाई हैं। अक्सर इस बात को लेकर राम चरण की तुलना अल्लू अर्जुन से होती रही है। हालांकि जब बेहतरीन अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीतने की बात आती है तो राम चरण कोई कमी नहीं छोड़ते। 

दक्षिण कोरिया के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति ने सियोल में माइक पेंस से मुलाकात की

रेमो डिसूजा ने पत्नी का शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर भड़क गई लिजेल

उत्तर कोरिया के ICBM प्रक्षेपण के बाद एस. कोरिया ने मिसाइल रक्षा के उन्नयन को मंजूरी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -