सलमान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे राम चरण
सलमान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे राम चरण
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस समय बिग बॉस 16 के साथ साथ अपनी आने वाली मूवी किसी का भाई किसी का जान के लिए भी चर्चा में बने हुए हैं। ये वही मूवी है, इसका नाम पहले भाईजान और फिर कभी ईद कभी दिवाली रखा गया था। खैर अब इस मूवी से जुड़ी बड़ी अपडेट आ रही है कि जिसमे RRR के राम चरण भी दिखाई देने वाले है। इसके पहले तेलुगू एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती के दिखाई देने की खबरें सामने आई है। ऐसे में फैन्स के बीच इस मूवी को लेकर एक्साइटमेंट बहुत बढ़ गया है।

सलमान खान की Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan वर्ष के आखिरी में यानी 30 दिसंबर 2022 को रिलीज की जाने वाली है। अभी इसकी शूटिंग चल रही थी। शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम सहित  अन्य के होने की खबरें सुनने के लिए मिली थी। अब जिसमे राम चरण के होने का भी खुलासा खुद भाईजान ने किया है। बताया है कि एक्टर ने उनकी मूवी में कैमियो  करने जा रहे है।

ऐसे मिला राम चरण को सलमान की फिल्म में काम: दरअसल, एक साक्षत्कार में सलमान खान (Salman Khan) ने कहा है कि जब 'गॉडफादर' का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च किया जाने वाला था, तब राम चरण ने कहा था कि वह उनकी मूवी का भाग बनना चाहते हैं। 'वह मेरे पास आए और बोले मैं इसे करना चाह रहा हूँ। मैंने उनको मना किया लेकिन राम ने बोला है कि वह मेरे साथ एक ही फ्रेम में आना चाहते हैं। मुझे पहले लगा कि वह ऐसे ही मजाक में बोल रहा है। मैंने उसको बोला है कि हम इस बारे में कल बात करें। और दूसरे दिन सुबह वह अपनी वैनिटी वैन लेकर आ गया। वह अपने सारे कॉस्ट्यूम लेकर आ चुका है। वह हमसे पहले ही पहुंच गया। मैंने उससे पूछा कि तुम यहां क्या कर रहे हो? तो उसने कहा कि मैं यहीं होना चाह रहा हूं।'

कलेक्शन के मामले में औंधे मुँह गिरी ऋतिक और सैफ की फिल्म

PM मोदी के तोहफों की नीलामी, कंगना रनौत ने इन 2 चीजों पर लगाई बोली

Video: फाल्गुनी पाठक संग गरबा करते दिखे ऋतिक रोशन, देखकर झूमने लगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -