यहां पर कोरोना से बेसूध होकर गिरा मरीज
यहां पर कोरोना से बेसूध होकर गिरा मरीज
Share:

झारखंड के रामगढ़ शहरों के सीसीएल नई सराय कोरोना चिकित्सालय से एक हैरान करने वाली फोटो धमाल मचा रही है. बताते हैं कि इस चिकित्सालय में कोरोना संक्रमित एक रोगी की तबीयत अचानक खराब हो गई और वह बेहोश होकर गिर गया. किन्तु दुर्भाग्य है कि चिकित्सालय में उसे देखने के लिए वहां न कोई डॉक्टर आया और न ही कोई नर्स पहुंचती. अस्पताल में कोरोना के दूसरे मरीजों ने उसकी सहायता की. और फिर चिकित्सालय व नर्स को बुलाया गया, इसके बावजूद कोई नहीं आया.

'संदिग्ध बीज पार्सल' को लेकर केंद्र सरकार अलर्ट, जारी किए सतर्कता निर्देश

मजबूरन उस रोग के मरीज ने अपने निवास पर कॉल करके चिकित्सालय में निजी वाहन को बुलाया और अपने बेहतर उपचार के लिए दूसरे चिकित्सा में चला गया. कोरोना के इस रोगी के बारे में पता चला कि वह दंत डॉक्टर है. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अस्पताल में एक दूसरे कोरोना मरीज के जरिए मिली, जिसने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर वायरल किया है. इस संबंध मे श्रवण जैन ने कहा कि बीते 2-3 दिन से एक वीडियो वायरल हुआ था, इसमें एक रोगी गंभीर हालत में है और वहां उसका इलाज नहीं होता, तो वह अपना वाहन बुलाकर उपचार के लिए बाहर जाता है और वहीं के रोगी और उसकी सहायता करते हैं. चिकित्सक सहायता नहीं करते, यहां की पूरी व्यवस्था चरमराई हुई है.

प्रधानमंत्री ने आज ही के दिन दिया था 'गंदगी भारत छोड़ो' का नारा

विदित हो कि प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की तादाद ने 16 हजार के आंकड़े को पार कर लिया है. शुक्रवार को प्रदेश में महामारी के 618 संक्रमित मिलने के साथ ही कोरोना पॉजिटिव की कुल तादाद 16482 हो गयी है. प्रदेश में एक्टिव मामले की संख्या जहां 8840 है, वहीं आज 809 कोरोना पॉजिटिव के ठीक होने के साथ ही कोरोना को परास्त करने वालों की तादाद बढ़कर 7491 हो गयी है. शुक्रवार को 06 कोरोना रोगीयों की उपचार के दौरान मौत के साथ ही प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की तादाद 151 हो गई है. शुक्रवार को धनबाद, पूर्वी सिंहभूम, रामगढ़, पलामू में 01-01 और हजारीबाग में 02 महामारी की मृत्यु हुई

वसुंधरा राजे ने की केंद्र रक्षा मंत्री से मुलाकात

केरल प्लेन क्रैश: दिल्ली में हो रही ब्लैक बॉक्स की जांच, जल्द ही सामने आएगा हादसे का कारण

मुख्यमंत्री केजरीवाल के निवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -