अरुण गोविल को रामायण में यह दो किरदार है पसंद

रामानंद सागर की रामायण ने दर्शकों का लॉकडाउन के दौरान खूब मनोरंजन किया और उत्तर रामायण का अंतिम एपिसोड शनिवार को प्रसारित किया गया. वहीं इस दौरान ट्विटर पर लगातार उत्तर रामायण ट्रेंड करता रहा. इसके साथ ही शो में राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने जब ट्विटर पर #AskArun चैट आयोजित की तो उनके ढेरों फैन्स उनसे तमाम तरह से सवाल पूछने लगे.वहीं  इस चैट में पूछे गए सवालों में से एक सवाल ये भी था कि रामायण में अरुण गोविल का पसंदीदा किरदार कौन सा है.जाहिर है राम तो सभी के पसंदीदा हैं परन्तु टीवी के राम का पसंदीदा किरदार कौन सा है ये तो सभी जानना चाहते थे. 

इसके साथ ही अरुण गोविल ने अपने फैन की जिज्ञासा शांत करते हुए बताया कि रावण और हनुमान उनके पसंदीदा किरदार हैं. इसके साथ ही जाहिर है फैन्स के लिए भी ये थोड़ा शॉकिंग तो रहा कि राम का किरदार निभाने वाले गोविल को रावण बहुत पसंद हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामायण का आखिरी एपिसोड दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं अंतिम एपिसोड में लव-कुश के रामकथा सुनाने के बाद सीता माता को राम दरबार में बुलाया गया. वहीं जहां सीता माता अपने दोनों पुत्रों को भगवान राम को सौंपकर खुद धरती में समा गई हैं. उत्तर रामायण को काफी पसंद किया गया. सीता मां के धरती में समा जाने वाले सीन ने फैंस को भावुक कर दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- ये सीन सभी को रुला देने वाला है. इसके साथ ही राजा के साथ-साथ प्रजा को समझदार होना ही पड़ेगा. वहीं एक यूजर ने लिखा ये सीन दिल तोड़ने वाला है.इसके साथ ही रामायण को लॉकडाउन के शुरू होने के वक्त दूरदर्शन पर लाया गया था लेकिन इसने टीआरपी का ऐसा जलवा दिखाया कि गेम ऑफ थ्रोन्स जैसे सुपरहिट शो को भी पीछे छोड़ दिया. इसके साथ ही अब रामायण को डीडी रेट्रो और अन्य चैनल्स पर वापस लाने की बात सामने आई है. वहीं चना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर को फोन कर धन्यवाद कहा. वहीं उन्होंने प्रेम सागर से बात की और शो री-टेलीकास्ट के लिए उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद कहा.

रामायण के 'राम' अरुण गोविल ने कोरोनावायरस को लेकर कही यह बात

एरिका फर्नांडिस घर पर रहकर ऐसे रख रही है अपनी सेहत का ध्यान

बारिश 2 में लिप लॉक वाले सीन पर आशा नेगी ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -