हांगकांग में भी छाया 'नमो अगेन', पीएम मोदी के समर्थन में हुई बड़ी रैली
हांगकांग में भी छाया 'नमो अगेन', पीएम मोदी के समर्थन में हुई बड़ी रैली
Share:

हांगकांग: पीएम नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के अन्य देशों में भी खूब देखने को मिल रही है. पीएम मोदी जहां भी जाते हैं लोग उनसे मिलने या फिर उन्हें देखने के लिए उत्सुक रहते हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवासी अध्यक्ष सोहन गोयनका ने पीएम नरेन्द्र मोदी के समर्थन में हांगकांग में एक विशाल रैली आयोजित की है. 

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी को केवल भारतवासियों से ही प्यार नहीं मिलता बल्कि विदेशी नागरिकों में भी उनका समर्थन नज़र आ रहा है. रैली में चीनी नागरिक भी पीएम मोदी के समर्थन में 'मैं भी चैकीदार' की टोपी और 'नमो फिर से' पहने दिखाई दिए. भाजपा के प्रवासी उपाध्यक्ष राजू सबनानी और टीम के अन्य सदस्यों, कुलदीप बुट्टर, रमाकांत अग्रवाल, रमेश मालदार और आशु भार्गव ने भी इस रैली में अपना समर्थन जताया है.

पीएम मोदी की लहर का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि 1500 से ज्यादा एनआरआई और चीनी नागरिक जो वोट भी नहीं कर सकते वे भी नमो अगेन के समर्थन में बड़े पैमाने में इस रैली में शामिल हुए. पीएम मोदी से प्रभावित होकर राजू सबनानी ने अपने रेस्तरां का नाम भी नमो रख दिया है. उन्होंने रैली में आए हुए समर्थकों को नमो भोजन भी परोसा.

खबरें और भी:-

एयर इंडिया को हुआ 300 करोड़ का नुकसान, वजह पाकिस्तान

इन दो क्रिकेट टीमों ने भी हासिल किया वन-डे क्रिकेट का दर्जा

कैलिफोर्निया में यहूदी प्रार्थनास्थल पर गोलीबारी, एक की मौत कई घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -