मैक्सिम मैगजीन के लिए हॉट अवतार में दिखी रकुल प्रीत सिंह
मैक्सिम मैगजीन के लिए हॉट अवतार में दिखी रकुल प्रीत सिंह
Share:

अय्यारी मूवी में नजर आने वाली बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री रकुल वैसे तो अक्सर ही सिम्पल अंदाज में नजर आती है। लेकिन अभी हाल ही में मैक्सिम मैगजीन के कवर पर वे बहुत ही बोल्ड और हॉट अंदाज में सामने आई है। जी हाँ अभी हाल ही में रकुल ने एक बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में वे बहुत हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं है। अपनी तस्वीर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और लिखा है Sending you all a little love this Feb with my cover for @maxim.india #rakulformaxim इस तस्वीर में वे बोल्ड अंदाज में कहर ढा रहीं है।

आपको बता दें की रकुल जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी केमेस्ट्री लेकर आ रहीं है जो बेहद ही अमेजिंग है। रकुल को पहली बार बॉलीवुड मूवी यारियां में देखा गया था जहाँ पर इन्हे बहुत पसंद किया गया था इसके पहले ये कई टॉलीवूड मूवीज में नजर आ चुकी है।

रकुल ने कई फोटोशूट करवाए है जो बेहद ही हॉट रहें है वैसे तो रकुल अक्सर ही सिम्पल लुक्स में नजर आई है और अब उनका ये हॉट लुक बहुत ग्लैमरस लग रहा है। आपको बता दें रकुल और सिद्धार्थ की अय्यारी मूवी 16 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने आ रहीं हैं।

जब Lakme Fashion Week में जाह्नवी पर चिल्ला पड़ी उनकी मॉम

पद्मावत का खिलजी, अब बनेगा पुलिस वाला

Pari Teaser : भयानक चुड़ैल बनकर खून पीती हुई नजर आई अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -