रकुल प्रीत सिंह ने वीकेंड की शुरुआत एक तस्वीर के साथ की, देखें पोस्ट
रकुल प्रीत सिंह ने वीकेंड की शुरुआत एक तस्वीर के साथ की, देखें पोस्ट
Share:

एक और आकर्षक क्लिक के साथ, रकुल प्रीत सिंह ने हमारे इंस्टाग्राम पेज पर फोटो शेयर की। "शांति, प्यार, खुशी, और एक सोफे पर आराम करना #weekendmood," अभिनेत्री ने तस्वीर को कैप्शन दिया,। फोटो देखने के बाद प्रशंसकों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ टिप्पणी अनुभाग को झकझोर दिया। अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकाउंट शानदार तस्वीरों से भरा हुआ है। इनमें से कुछ संगठन फैशन पुलिस को अपने पैर की उंगलियों पर रखेंगे।

रकुल प्रीत सिंह को उनकेअभिनय कौशल के अलावा, उनकी अविश्वसनीय शैली के लिए प्रशंसक पसंद करते हैं। वह किसी भी लुक को आसानी से खींच लेने की क्षमता रखती हैं। रकुल ने अभी एक और कमाल की फोटो शेयर की है जिसमें वह शिमर ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया “दृष्टि वह है जो आप अपनी आंखों से देखते हैं, दृष्टि वह है जो आप अपने दिमाग से देखते हैं !! #विचार #विजन2022"।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इस बीच अभिनेता नए साल में बेहद प्रतीक्षित प्रोजेक्ट की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं । लक्ष्य राज के हमले में रकुल प्रीत सिंह जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन टाइम शेयर करेंगे । इन दोनों के अलावा जैकलिन फर्नांडीज, रत्ना पाठक शाह और प्रकाश राज फिल्म में निर्णायक हिस्से निभाते हैं।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज़ ने की इतनी कमाई

कोरोना की चपेट में आई मिमी चक्रवर्ती, कहा- "होम आइसोलेशन में हूं..."

केरल अभिनेत्री के अपहरण मामले में दर्ज होगा फिल्म निर्देशक का बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -