जिम में वर्कआउट करती नज़र आई रकुल प्रीत सिंह, वायरल हुआ वीडियो
जिम में वर्कआउट करती नज़र आई रकुल प्रीत सिंह, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टॉलीवुड और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात की वजह से चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं रकुल प्रीत ने अपनी एक्टिंग और सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस का दिल भी जीता है। रकुल प्रीत हमेशा ही अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है। 

हम बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस राकुल प्रीत सोशल मीडिया पर भी खूब ज्यादा एक्टिव रहती है, वह हर कदिन कुछ न कुछ फैंस के साथ शेयर करती रहती है, लेकिन आज उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी फिटनेस से जुड़ी हुई है, जी हां अपने बिलकुल सही सुना इन दिनों रकुल प्रीत अपनी फिटनेस के लेकर बहुत ही चिंतित है और जिम में बहुत ही कड़ी मेहनत  कर रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्होंने जिम के कपड़े पहने हुई है, और वर्कआउट कर रही है। इतना ही नहीं उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- Life has its ups and downs , I call it squats @smackjil #burn #strongisthenewsexy #fitnessenthusiast। और उनकीं इस वीडियो को उनके फैंस बहुत ही पसंद कर रहे है, साथ ही साथ इस वीडियो पर उन्हें अब तक कई सारे लाइक और कमैंट्स भी मिल रहे है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

आर्थिक तंगी से परेशान था किसान, फिर कर लिया ये काम

ओमन चांडी पर कांग्रेस ने फिर जताया भरोसा, केरल चुनाव में करेंगे पार्टी का नेतृत्व

पिछले 7 माह के बाद 10 हजार से भी कम हुए कोरोना के केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -