रकुल प्रीत सिंह ने राणा दुग्गाबती से अफेयर की खबरों पर किया बड़ा खुलासा, फैंस हुए हैरान
रकुल प्रीत सिंह ने राणा दुग्गाबती से अफेयर की खबरों पर किया बड़ा खुलासा, फैंस हुए हैरान
Share:

सिनेमाजगत के बहुत से लोग रकुल प्रीत सिंह के बारें में ये बात जानते है कि वो बाहुबली एक्टर राणा दुग्गाबती के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. ये दोनो क्लोज फ्रेंड्स हैं, साथ ही इनके लिंकअप की खबरें भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है कि रकुल प्रीत सिंह और राणा दुग्गाबती एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इन दोनो ने हमेशा ही अपने रिलेशनशिप को लेकर डिनाई किया है.

डिक्रूज हॉट क्लीवेज वीडियोंं इंटरनेट पर मचाया कोहराम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रकुल प्रीत सिंह ने एक बार फिर से इस बात को खत्म करने के लिए सफाई देते हुए कहा है कि वो सिंगल हैं, साथ ही उन्होने ये भी कहा है कि वो अपने काम में काफी व्यस्त हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने इस बारे में बात की है कि कैसे आज कल प्यार खो चुका है, और प्यार की क्या मीनिंग है.

सारा अली खान ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, कातिलाना नजर ने किया पागल

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मरजावां के प्रमोशन में रकुल प्रीत सिंह व्यस्त नजर आ रही हैं, हाल ही में अपने रिलेशशिप स्टेटस के बारे में खुलासा किया है सोफी चौधरी के साथ एक चैट के दौरान रकुल प्रीत सिंह से राणा दुग्गाबती के साथ रिलेशनशिप के बारे में पूछा. सोफी चौधरी ने रकुल प्रीत सिंह से कहा कि कई बार आपके और राणा दुग्गाबती के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में छाई रही हैं, ये सब क्या है.रकुल प्रीत सिंह ने इस बात पर रिएक्ट करते हुए कहा कि ओह माई गॉड, हम पड़ोसी है और लक्ष्मी मांचू क्लोज फ्रेंड ग्रूप का हिस्सा हैं. वो भी मेरे बेस्ट फ्रेंड है, रकुल ने कहा कि राणा में एक क्लोज फ्रेंड है, वो मेरे तबसे दोस्त है, जबसे मैने अपनी फिल्मी जर्नी को शुरू किया है. 

तीस हज़ारी विवाद: दिल्ली पुलिस के खिलाफ वकीलों का प्रदर्शन जारी, एक अधिवक्ता ने की आत्मदाह की कोशिश

पुलिसकर्मी के लिए सिरदर्द बना कार पर बैठकर शराब पी रहा शख्स, कुमार विश्वास ने शेयर किया वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा का गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' हुआ जबरदस्त हिट, यहाँ देखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -