इस एक्टर ने लगाया रकुल प्रीत पर शराब खरीदने का आरोप, एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है. इस स्थिति में स्टार्स के पास भी घर में रहने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है. वहीं आए दिन स्टार्स ही अपने फैन्स को भी घर में रहने की सलाह दे रहे हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि लॉकडाउन में सरकार ने शराब की दुकानें खोलने का फैसला किया है और सरकार के इस अचानक लिए गए फैसले से शराब की दुकानों के बाहर भारी भीड़ भी लग गई.

ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शराब लेने के लिए सामने आया है. हाल ही में एक्टर कमाल राशिद खान ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रकुल प्रीत सिंह दिख रही हैं. आप सभी को बता दें कि केआरके ने अपने ट्विटर पर कुछ सवाल पूछे हैं. उन्होंने लिखा, 'रकुल प्रीत सिंह लॉकडाउन के दौरान क्या खरीद रही थीं? वो शराब खरीद रही थीं?' रकुल ने भी इस पर जवाब दिया है.

जी दरअसल रकुल ने लिखा, 'अरे वाह. मुझे नहीं पता था कि मेडिकल स्टोर भी शराब बेच रहे थे.' आप सभी को बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. इसी के साथ आपने देखा होगा रकुल फिल्म दे दे प्यार दे में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ नजर आई थीं और इस फिल्म में रकुल की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया था.

फिल्म में दिखना था बदसूरत तो इस एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया ऑफर

रत्न पहनने पर बदल गई इन सितारों की किस्मत!

स्नैपचैट के फाउंडर इवान स्पीगल से की थी मिरांडा केर ने दूसरी शादी, जानिए लवस्टोरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -