महारानी की तरह नजर आईं रकुल प्रीत, देखें नया फोटोशूट
महारानी की तरह नजर आईं रकुल प्रीत, देखें नया फोटोशूट
Share:

साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के कई हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो आई दिन इंटरनेट पर देखने को मिलते रहते हैं. बता दें कि अक्सर ही उनका नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता है और अब उनका नया फोटोशूट सामने आया है. नए फोटोशूट में वे किसी महारानी की तरह नजर आ रही है. 

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के अलावा उनके कई फैन पेज भी उनके सेक्सी फोटो और हॉट वीडियो उनके लाखों फैंस के लिए लाते रहते हैं. साथ ही वे खुद भी अपने ताजा फोटो साझा करती ही रहती है. रकुल के नए फोटोशूट की बात की जाए तो इसमें उनका खूबसूरत अंदाज उनके सभी फैंस को काफी पसंद आता है. रकुल प्रीत सिंह साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अपने शानदरा अभिनय के साथ-साथ अपने सेक्सी हुस्न का जलवा भी बिखेर चुकी हैं. 

नए सेक्सी फोटो में रकुल ट्रेडिशनल लुक के साथ बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं. साथ ही फोटो में रकुल का सेक्सी अवतार फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और अब तक फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. बॉलीवुड करियर की बात करें तो वे आख़िरी बार इस साल मई माह में सुपरस्टार अजय देवगन के साथ फिल्म दे दे प्यार दे में देखने को मिलीं थीं. 

The Girl on the Train : परिणीति ने शेयर की फोटो, बताया लाइफ चेंजिंग

करीना की बुआ ने भी दी बाप्पा को विदाई, जमकर नाचे तैमूर के मामा अरमान-आदर

फिर फंस गई अनुष्का शर्मा, विराट संग फोटो पर बने मजेदार मीम्स

The Verdict State Vs Nanavati : रिलीज़ हुआ वेब सीरीज़ का दूसरा ट्रेलर, इस दिन से होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -