फिल्म अटैक में रकुल प्रीत सिंह भी आएंगी नजर!, एक्शन थ्रिलर से भरपूर होगी फिल्म
फिल्म अटैक में रकुल प्रीत सिंह भी आएंगी नजर!, एक्शन थ्रिलर से भरपूर होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने डेब्यूटेन फिल्ममेकर लक्ष्य राज आनंद की फिल्म अटैक की घोषणा की थी. इस डायरेक्टर को जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउस के तहत इस फिल्म को बनाने के लिए साइन किया गया है. पहले बताया गया था कि इस फिल्म में जॉन अब्रहाम के साथ जैकलीन फर्नांडिज नजर आने वाली हैं. वहीं हाल ही में सामने आ रही खबरों की माने तो इस फिल्म में केवल जैकलीन फर्नांडिज ही नहीं उनके अलावा रकुल प्रीक सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं.

इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की बेबो ने पोस्ट की अपनी हॉट तस्वीरें, फैंस की थम गई सांसे

इस मामले में फिल्म से जुड़े सोर्स ने बताया कि यब बात काफी पहले तय कर ली गई थी कि इस फिल्म में दो एक्ट्रेस नजर आएंगी, लेकिन उनमें से केवल एक के ही नाम को रिवील किया गया था, जिसके बाद अब रकुल के नाम को भी सबके सामने बता दिया गया है. साथ ही उन्होंने आगे बताया कि जब रकुल को फिल्म की कहानी सुनाई गई तब उनको फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हां बोल दिया. इतना ही फिल्म में रकुल को उनका किरदार भी काफी पसंद आया है.

मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड तक, ऐसा रहा रजनीश दुग्गल का करियर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले रकुल प्रीत सिंह को आखिरी बार अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दे दे प्यार दे और सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां में देखा गया था और इब वो इस फिल्म में अलग अवतार में नजर आने वाली हैं. साथ ही बता दें कि जॉन अब्रहाम और लक्ष्य राज आनंद का एसोसिएशन काफी लंबे समय तक चलने वाला है. इस फिल्म में भी जॉन अब्रहाम एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगे, जैसे अपनी ज्यादातर फिल्मों में जॉन करते हैं देश के लिए आतंकवादियों के खिलाफ लड़ना.

फिल्म द बॉडी का पहला गाना 'आईना' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

मलाइका अरोड़ा की हॉट फोटो आई सामने, नाक के सामने की मुट्ठी बंद

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस फिल्म में करने वाले है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -