एक बार फिर अजय देवगन संग नजर आईं रकुल प्रीत, सेक्सी वीडियो वायल
एक बार फिर अजय देवगन संग नजर आईं रकुल प्रीत, सेक्सी वीडियो वायल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर इन दिनों लगातार मशहूर होती हा जा रही हैं. थोड़े ही दिन पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म दे दे प्यार दे से उनको काफी पंसद किया जा रहा है और अब हाल ही में रकुल का बहुत सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है और इस वीडियो में वह सभी को अपना दीवाना बनाने का काम कर रही हैं.

ख़ास बात यह है कि इस वीडियो में वह अजय देवगन संग जबरदस्त सेक्सी सीन दे रही हैं और इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी अब तक आ चुके हैं. तेजी से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट का सिलसिला जारी है. 

फ़िलहाल अदाकरा के के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने साउथ की फेमस फिल्म गिल्ली से डेब्यू किया था और फिर इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया. सभी फिल्मों में उनके हॉट अवतार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया. साउथ की फिल्मों के अलावा रकुल कई पंजाबी और हिन्दी फिल्मों में भी नजर आई हैं. साउथ की फेमस फिल्म खूंखार में तो रकुल को काफी पसंद किया गया था. फिलहाल वे बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए मेहनत करती हुई नजर आ रही है. 

अपने पिता का जन्मदिन ना मना कर ये खास काम करेंगे अजय देवगन

KGF स्टार यश ने किया अपनी बेटी का नाम करण, शेयर किया क्यूट वीडियो

वनडे : अब इस दिन रिलीज होगी अनुपम-ईशा की फिल्म

'अर्जुन पटियाला ' में ये खास काम करना चाहते हैं सुनील ग्रोवर, आएगी 1980 की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -