इस टीम की को-ओनर बनी राकुलप्रीत, कर रही नई शुरुआत
इस टीम की को-ओनर बनी राकुलप्रीत, कर रही नई शुरुआत
Share:

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवूड तक अपना जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों काफी चर्चा में हैं. वो फिल्मों के साथ-साथ स्पोर्ट्स की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. हाल ही में इसके बारे में जानकारी सामने आई है. आपको जानकारी के लिए बता दें, एक्ट्रेस टेनिस प्रीमियर लीग के एक टीम की को-ओनर हैं. ये उनके लिए भी बड़ी बात है. इसी के बारे में एक ट्वीट ज़ारी हुआ है जिसे आप देख सकते हैं. 

बता दें, टेनिस प्रीमियर लीग ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, "हमें यह घोषणा करते हुए ख़ुशी हो रही है कि @Rakulpreet ने फिनकेब हैदराबाद स्ट्राइकर्स के को-ओनर के रूप में टेनिस प्रीमियर लीग को ज्वाइन किया है." वहीं इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने एक अख़बार को कहा कि, "मैं एक आर्मी बैकग्राउंड से आती हूं और जानती हूं कि हर क्षेत्र में खेल भूमिका निभाता है. मुझे खुशी है कि मैं टेनिस के लिए थोड़ा कर रही हूं, जो एक शानदार खेल है और भारत में इसे बढ़ावा देने की जरूरत है."

इसके अलावा उनके काम की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह को आखिरी बार अजय देवगन और तब्बू के साथ 'दे दे प्यार दे' में देखा गया था. एक्ट्रेस इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मरजावां' में नजर आने वाली हैं. इसके लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं. साउथ के बाद रकुल बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. '

Euripides Medea के लिए मिली एक्ट्रेस, इरा खान ने शेयर की फोटोज

इस मॉडल को एक बार देखा तो बस देखते ही रह जाओगे, इंस्टा पर डाली बोल्ड फोटो

सारी हसीनाओं को किया फेल, देखें इस खूबसूरत मॉडल की सेक्सी फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -