इस साउथ एक्ट्रेस ने बरसाया खूबसूरती का केहर,  सोशल मीडिया का बढ़ा पारा
इस साउथ एक्ट्रेस ने बरसाया खूबसूरती का केहर, सोशल मीडिया का बढ़ा पारा
Share:

टॉलीवूड और साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है. फोटो में फैंस को रकुल प्रीत सिंह कि दिलकश अदाएं देखने को मिल रही हैं. रकुल के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर के ट्राउजर के साथ ग्रीन कलर की शर्ट पहनी हुई है. रकुल प्रीत सिंह ने ये लुक लाइट मेकअप, न्यूड शेड लिपस्टिक और पोनी टेल के साथ पूरा किया है. रकुल ने इस ड्रेस के साथ गले में एक गोल्ड कलर की चेन भी पहनी हुई है जो उन्हें और भी स्टाइलिश लुक दे रही है. फैंस को उनका ये लुक खूब पसंद आ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रकुल प्रीत सिंह ने तेलुगु, तमिल, कन्नड़ फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के जलवे बिखेरे हैं. रकुल प्रीत सिंह को बचपन से ही ग्लैमर की दुनिया से लगाव था. उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. 2009 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म गिल से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की. इसके बाद वह 2011 में फेमिना मिस इंडिया पेजेंट में हिस्सा लेने पहुंची, जहां उन्होंने पांचवें स्थान पर अपनी जगह बनाई. उस प्रतियोगिता में उन्हें पैंटालून फेमिना, मिस फ्रेश फेस, फेमिना मिस टैलेंटेड, फेमिना मिस ब्यूटीफुल, मिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस ब्यूटीफुल आईज के खिताब से नवाजा गया था.

हम आपको बता दें कि फेमिना मिस इंडिया पेजेंट प्रतियोगिता के बाद रकुल प्रीत की किस्मत खुल गई और उन्हें हिंदी फिल्मों के ऑफर आने लगे. उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों के बाद दिव्या कुमार की फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हाल ही में वह हिंदी एक्शन ड्रामा फिल्म मरजावां में नजर आई थीं. फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुातरिया और नुशरत भरूचा भी अहम भूमिका में नजर आए थे. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. हालांकि फिल्म में रकुल प्रीत सिंह की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था.

एआर रहमान करेंगे विजय यसुदास के साथ मलयालम में वापसी

मलयालम के बीटबॉक्सिंग हुनर को सबको आना चाहिए

बीटबॉक्स बजाने का अनुभव बिलकुल निराला और अनोखा रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -