रक्षाबंधन पर पहनें ये लेटेस्ट ऑउटफिट्स, बदलेगा लुक
रक्षाबंधन पर पहनें ये लेटेस्ट ऑउटफिट्स, बदलेगा लुक
Share:

इस साल 15 अगस्त और राखी का त्यौहार एक साथ मनाया जा रहा है. दोनों एक ही दिन होने के कारण लोग अपने स्टाइल और ऑउटफिट को लेकर चिंता में रहते हैं.  यह त्यौहार भाई-बहन के प्यार का प्रतीक है इस दिन बहन भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं. त्यौहार का समय है तो आप भी चाहते होंगे कि कुछ सोबर सा और कुछ अच्छा सा पहनें. ऐसे में अगर आप ऑउटफिट्स सेलेक्ट नहीं कर पाते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ लेटेस्ट ऑउटफिट्स. 

लड़कियां ड्रेस और परफेक्ट लुक के लिए शॉपिंग करती हैं. अगर आप भी रक्षाबंधन पर अपना लुक बदलना चाहते हैं और दिखना चाहते हैं कुछ खास तो ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे खूबसूरत ड्रेसेज आइडिया बता रहे हैं जिन्हें पहनकर आप स्टाइलिश दिख सकती हैं.तो चलिए जानते हैं कुछ ट्रेडिशनल ड्रेस जो आपके इस त्यौहार को बेहतर बना देंगे. 

इस मौके पर आप अनारकली सूट पहन सकते हैं. यह आपको ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक देगा. अनारकली में आप नेट सूट, कॉटन सूट या हैवी सूट भी ट्राइ कर सकती हैं.

इसके अलावा अगर आप कुछ इंडो वेस्टर्न ट्राई करना चाहती हैं तो भूमि पेडनेकर का ये लुक अपना सकती हैं. इस इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ आप ट्रेडिशनल ईयरिंग्स और नेकलेस ट्राइ कर सकते हैं. यह लुक रक्षाबंधन के लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगा.

अगर आपने अपनी बहन को दिया ये ​गिफ्ट्स तो, रक्षाबंधन बन जाएगा खास

पार्लर जाने का नहीं है समय तो घर में अपनाएं ये ब्यूटी टिप्स

भाई-बहन के बीच की ये बातें होती हैं सबसे खास, नहीं समझ सकता कोई और..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -