रक्षाबंधन के मौके पर ये मेहंदी डिज़ाइन बनाएंगी हाथों को और भी सुंदर
रक्षाबंधन के मौके पर ये मेहंदी डिज़ाइन बनाएंगी हाथों को और भी सुंदर
Share:

भाई-बहन का खास त्योहार रक्षाबन्धन आने में है और इस मौके पर हर महिला खुद को तैयार करने में लगी है. राखी को खास बनाने के लिए कई तैयारियां करती हैं. ऐसे में  इस त्योहार के मौके पर  बहनें अपने हाथों पर मेंहदी लगाना नहीं भूलती हैं. मेहंदी लगाने के लिए आपके पास कोई अच्छी डिज़ाइन भी होनी चाहिए जिससे आपके हाथों की शोभा बढ़ जाये. तो इस मौके पर हम आपको कुछ मेहन्दी डिज़ाइन देने वाले हैं जिन्हें आप अपना सकते हैं. 

इस दिन हर लड़की हाथों पर स्टाइलिश मेहंदी लगाना पसंद करती हैं. बाजारों में भी राखी स्पेशल डिजाइन की काफी डिमांड रहती हैं. वहीं मार्केट में मेहंदी लगाने वालों के अनुसार रक्षाबंधन से एक दिन पहले लड़किया अपने हाथों में अरेबिक डिजाइन लगाना पसंद करती हैं. लेकिन कुछ डिज़ाइन देखकर आप खुद घर पर भी डिज़ाइन बना सकते हैं. आज हम आपको बताए कि इन दिनों किसी मेहंदी डिजाइन का चलन हैं. 

लड़कियों को भरे हाथ की मेहंदी लगाना बहुत कम ही पसंद आती हैं. वह अपने हाथों पर बेल लगाना ज्यादा पसदं करती हैं. ऐसे में अगर आपको भी कम डिजाइन वाली मेहंदी पसंद है तो आप इस रक्षाबंधन अरेबिक डिजाइन की मेहंदी लगवा सकती हैं, अरेबिक डिजाइन काफी स्टाइलिश होता है.

Raksha Bandhan के मौके पर इन मेहंदी डिज़ाइन से सजाएं अपने हाथ

तीज के खास त्यौहार पर रचाएं ये लेटेस्ट डिज़ाइन की मेहंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -