भाइयों को रक्षाबंधन पर दिखना है हैंडसम तो जरूर ट्राई करें ये खास टिप्स

राखी पर छुट्टी होने के कारण लड़के देर से सोकर उठते हैं हालाँकि कई ऐसे होते हैं जो सीधा उठते ही शेव कर लेते हैं और फिर सब काम करके नहाते हैं। हालाँकि अगर आप नहाने के बाद शेव करेंगे तो शेव के बाल सॉफ्ट हो जाते हैं और फिर शेविंग परफेक्‍ट बनेगी रहेगी। हालाँकि राखी के दिन आप जहां तक हो आप भी नहाने के बाद ही शेविंग करें। 

* इसके अलावा कुछ लड़कों के हेयर ड्राई होने के साथ फ्रिजी भी होते हैं तो ऐसे लड़कों को राखी के लिए अभी से ही बालों को एक्‍स्‍ट्रा केयर करना शुरू कर ही देना चाहिए। ऐसा इसलिए ताकि त्योहार पर बाल अच्छा लुक दें। ध्यान रहे इसके लिए आप रात को सोते समय अपने बालों में हल्‍का सा ऑयल लगाएं और फिर सुबह माइल्‍ड शैंपू से बालों को अच्छी तरह से धोएं। आप सीरम या हेयर जेल भी लगाएं। 

* रक्षाबंधन के दिन हैंडसम दिखने के लिए हेयर कटिंग को लेना भी ना भूलें। जी हाँ और आप चाहें तो इस दिन अपने बालों को नया लुक भी दे सकते हैं। इसी के साथ ही आप ट्रिमिंग जरूर करवा लें।  

* धूप और प्रदूषण हर किसी की स्किन को खराब देता है, जिससे त्वचा डेड हो जाती है और स्किन पर ब्‍लैक हेड्स, व्‍हाइट हेड्स, दानें आदि भी आ जाते हैं। हालाँकि राखी के दिन फेस स्‍क्रबिंग भी जरूर करवा लें।

* रक्षाबंधन का त्योहार मानसून के मौसम में होता है, तो लोग मॉइश्‍चराइजर लगाने से बचते है। हालाँकि राखी से पहले आप सुबह नहाने के बाद और फिर रात में सोने से पहले भी क्‍लीन स्किन पर डे लोशन और नाइट क्रीम को अपने रूटीन को शामिल कर ही लें।

प्रेगनेंसी में दिखना है आलिया भट्ट जैसा ग्लोइंग तो इन टिप्स को करें फॉलो

चेहरे को दूध जैसा सफ़ेद बना देगा सोडा वॉटर, जानिए कैसे करना है इस्तेमाल

पसंद करते हैं जंगल तो एक बार जरूर जाए सुंदरबन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -