शाहरुख़ खान की यह बहन..रहती हैं हमेशा लाइमलाइट से दूर
शाहरुख़ खान की यह बहन..रहती हैं हमेशा लाइमलाइट से दूर
Share:

आज देशभर में भाई बहन के पवित्र त्यौहार रक्षाबंधन की धूम है. आपको बता दे कि, भाई बहना के अटूट प्यार व विश्वास का प्रतीक रक्षाबंधन जिसका के इंतजार हर भाई व बहन को होता है. बॉलीवुड में भी इसका उत्साह चरम पर रहता है. चाहे वह रणबीर कपूर हो या तुषार कपूर हर कोई रक्षाबंधन का त्यौहार बढ़े ही धूमधाम से मनाते है. वैसे भी एक प्रकार से देखा जाए तो फिल्में हमारे समाज का ही आइना होती हैं जो हमारे जीवन से जुड़े हर पहलू को पर्दे पर आकार देती है. शुरूआत से ही प्यार-मोहब्बत, होली-दि‍वाली से लेकर हर धर्म और त्यौहारों को फिल्मों में महत्व दिया और उनसे जुड़े फिल्मी गाने, इन त्यौहारों की पहचान बन कर उभरे.

बात करे अगर आज के दिन किंग खान शाहरुख़ खान के बारे में तो जनाब बता दे कि, शाहरुख खान की बहन का नाम है शहनाज़ जो उनसे 6 साल बड़ी है. एक ओर जहां शाहरुख बॉलीवुड के किंग हैं तो वहीं उनकी बहन लाइमलाइट से कोसो दूर रहती हैं. वो हमेशा ही कैमरे से दूर रहती हैं. दरअसल, शाहरुख की बहन का पूरा नाम शहनाज़ लाला रुख खान है. वो 58 साल की हैं और जब उन्होंने अपने पिता की डेड बॉडी देखी थी तो वो ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं.

वो पिता की मौत के करीब दो साल तक सदमे में रही थीं, लेकिन इसके बाद भी वो बीमार रहने लगी थीं. डीडीएलजे (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे) की शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत फिर बिगड़ी, जिसके बाद हम उन्हें इलाज के लिए स्विट्जरलैंड ले गए. शहनाज लाला जो के शाहरुख़ की फैमेली के साथ में काफी क्लोज है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' की रिलीज डेट संकट में

विद्युत नजर आए आर्मी ऑफिसर के लुक में...

आमिर संग उनकी पत्नी किरण राव भी स्वाइन फ्लू की चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -