कब रिलीज होगी फिल्म रक्षाबंधन, अक्षय कुमार ने किया खुलासा
कब रिलीज होगी फिल्म रक्षाबंधन, अक्षय कुमार ने किया खुलासा
Share:

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साल में दूसरा धमाका करने के लिए तैयार हैं। आप सभी को बता दें कि अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं। जी दरअसल अभिनेता की आने वाली फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) है जो इसी साल रिलीज होने वाली है। इसकी जानकारी अक्षय ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है। आप सभी को बता दें कि फिल्म में अक्षय के साथ एक बार फिर भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा की है।

आप देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर अक्षय का ये पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल अपने पोस्ट के जरिए अक्षय कुमार ने रक्षाबंधन की रिलीज डेट का ऐलान किया है। मिली जानकारी के तहत अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं अपने पोस्ट में एक्टर ने लिखा है कि, 'आप सभी के लिए एक प्यारे से बॉन्ड की एक कहानी लेकर आ रहे हैं जो आपको आपके अपनों की याद दिलाएगी।'

अब अक्षय के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस की बेसब्री को बढ़ा दिया है और सभी जल्द से जल्द 11 अगस्त के इंतज़ार में हैं। अभिनेता ने अपने फैंस को जानकारी देते हुए ये भी लिखा कि, 'उनकी फिल्म 'रक्षाबंधन' 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है'।

आंख में नमक डाल कर बांधी पट्टी और कर डाला अनोखा काम

बर्थडे पार्टी को कोविड हॉटस्पॉट बताए जाने पर भड़कें करण जौहर, दिया चौकाने वाला बयान

सामने आए सोनम कपूर के बेबी शॉवर के फोटोज, धूम-धाम से मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -