राखी पर ट्राय करें ये खास और सबसे अलग नेल आर्ट्स

रक्षाबंधन का त्यौहार आने वाला है। ऐसे में महिलाओं से लेकर लड़कियों तक ने चेहरे पर क्लीनिंग, फेशियल, बालों के स्टाइल सब पर ध्यान देना शुरू कर दिया है हालाँकि नाखूनों को सजाने या संवारने में कई लोग कमी छोड़ देते हैं जो सच्ची है। जी दरअसल अगर आप इस राखी पर अपने नाखूनों को भी खूबसूरत दिखाना चाहती हैं, तो आप कुछ खास नेट आर्ट को ट्राई कर सकती है और आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं।

ग्लिटर नेल आर्ट: इस नेल आर्ट की सबसे बड़ी खासियत है कि आपको इसके लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है। जी हाँ, इसके लिए बस नाखूनों पर फेवरेट नेल पॉलिश लगाएं और फिर ऊपर से ग्लिटर की कोटिंग कर दें।
 

पोल्का डॉट्स नेल आर्ट: नाखूनों पर बनाए जाने वाले इस डिजाइन को सबसे बेहतरीन माना जाता है और इस आर्ट को नेल्स पर बनाने में थोड़ा समय लगता है, लेकिन फिर लुक अलग ही नजर आता है। 

रेनबो नेल आर्ट: राखी पर अगर आप रेनबो नेल आर्ट ट्राई करती हैं, तो ये तरीका सबसे अच्छा लग सकता है। जी दरअसल मल्टी कलर वाला नेल पेंट आपको मार्केट में मिल जाएगा और आपको इसे अप्लाई करना है।
 

मार्बल नेल आर्ट: इसे एक तरह का क्लासी नेल आर्ट डिजाइन माना जाता है हालाँकि इस आर्ट को करना थोड़ा मुश्किल है। आपको इसके लिए दो से ज्यादा कलर लेने हैं और उन्हें नाखूनों पर लगाकर मार्बल टच वाला लुक देना है।

खरीद लिया है डीप नेकलाइन ड्रेस या टॉप तो कम्फर्ट और स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

शादी में नहीं पहनना चाहती रेड लहंगा तो ये कलर्स हो सकते हैं बेस्ट

दोस्तों के साथ घूमने का है प्लान तो इस तरह हो तैयार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -