दूसरे दिन धड़ाम से गिरी आमिर-अक्षय की फिल्म, कमाई में आई 25 से 35 प्रतिशत कमी
दूसरे दिन धड़ाम से गिरी आमिर-अक्षय की फिल्म, कमाई में आई 25 से 35 प्रतिशत कमी
Share:

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अक्षय कुमार और आमिर खान की फ़िल्में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। ऐसे में पहले दिन जहां आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) ने बॉक्स ऑफिस क्लैश में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) को मात दी तो वहीं दूसरे दिन दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है।

जी दरअसल फिल्मों की कमाई में गिरावट हुई है और आने वाले वक्त में ये और बढ़ सकती है। आपको बता दें कि पहले दिन जहां लाल सिंह चड्ढा ने 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 35 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिल सकती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को फिल्म की कमाई 8. 25 करोड़ ही रही। हालांकि फाइनल आंकड़ा अभी आना बाकी है। वहीं रक्षा बंधन ने जहां पहले दिन 8.20 करोड़ का कलेक्शन किया था तो दूसरे दिन फिल्म 25 प्रतिशत कम कमाई कर पाई।

रिपोर्ट के मुताबिक बीते शुक्रवार को फिल्म ने 6 से 6.40 करोड़ रुपये तक की कमाई की है। हालाँकि अब कल रविवार है और अगले दिन सोमवार को 15 अगस्त है, ऐसे में उम्मीद है कि वीकेंड का फायदा शायद फिल्मों को मिले और कमाई में कुछ बढ़ोत्तरी हो, हालांकि जिस तरह से फिल्म का विरोध किया जा रहा है उससे तो इसकी उम्मीद कम ही है। हालाँकि कुछ कहा नहीं जा सकता है कि आगे क्या होने वाला है?

खूबसूरती में सबसे आगे थीं श्रीदेवी, 29 प्लास्टिक सर्जरी का था कमाल

22 अगस्त को चेंबुर पुलिस में पेश होंगे रणवीर सिंह, अश्लील फोटोशूट पर बढ़ रहा विवाद

CBI के डिप्टी SP को ट्रक से कुचलकर मारने की कोशिश, देख रहे हैं कई हाई प्रोफाइल केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -