बहन इनाया संग तैमूर ने मनाई राखी, सौतेली बहन सारा नहीं आईं घर!
बहन इनाया संग तैमूर ने मनाई राखी, सौतेली बहन सारा नहीं आईं घर!
Share:

बीते कल राखी का त्यौहार सभी भाई-बहनों ने धूम धाम से मनाया. आपको बता दें कि इस बार राखी के मौके पर सोहा अली खान ने तैमूर और इनाया की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है और आप देख सकते हैं इसमें इनाया की तरफ से तैमूर को राखी विश करते हुए सोहा ने लिखा- ''मुझे पता है एक समय मैं तुम्हें बहुत परेशान करूंगी. लेकिन मुझे पता हैं तुम्हें हमेशा मेरा सपोर्ट रहेगा.'' इस फोटो में तैमूर इनाया को देखना काफी दिलचस्प है. और क्यूट भी. आपको बता दें कि इस बार सारा अली खान यानी तैमूर की सौतेली बहन ने उन्हें राखी नहीं बाँधी है लेकिन इनाया ने अपने भाई को राखी बाँधी है हालाँकि उसकी कोई फोटो सामने नहीं आई है.

इसी के साथ सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई इब्राहिम की एक फोटो शेयर की है जो बचपन की है और इसे शेयर कर सारा ने लिखा है Happy Rakhi to my baby brother Missing you today- touching my , giving me , feeding me and hugging me . I promise to bully you, extort you, greedily eat all your food and force love and cuddles out of you forever. #bestbrother #partnerincrime #safeandsecure

आपको याद हो पिछली साल सारा अली खान ने तैमूर के साथ रक्षाबंधन मनाया था वहीं इस बार ऐसा नहीं हुआ है. खबरों के मुताबिक़ तैमूर इस समय लन्दन में हैं इस कारण शायद सारा अली खान उन्हें राखी नहीं बाँध पाईं. वहीं राखी का त्यौहार सभी स्टारकिड्स ने जमकर मनाया.

विद्या सिन्हा के निधन के बाद आई एक और दुःखभरी खबर, दुःख में डूबी इंडस्ट्री

कभी गोविंदा के बिना फिल्म नहीं बनाते थे डेविड, अब इस वजह से नहीं करते बात

खुद से 12 बड़ी एक्ट्रेस संग सैफ ने की शादी, नहीं बनी तो उम्र में छोटी एक्ट्रेस संग ले लिए फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -