इस रक्षाबंधन अपनी बहन को तोहफे में दे ये शानदार गैजेट्स

इस रक्षाबंधन अपनी बहन को तोहफे में दे ये शानदार गैजेट्स

रक्षा बंधन का उत्सव आने में केवल एक ही दिन बचा है. अगर अपने अभी तक सोचा नहीं है कि अपनी बहन को क्या गिफ्ट दें, तो यह लेख आपके लिए खास है. हम आज आपको यहां कुछ खास डिवाइस के बारे में बताने जा रहे है, जो की आपके बजट में फिट हो जायेंगे. साथ ही ये डिवाइस आपकी बहन के लिए बहुत काम के होंगे. तो चलिए जानते है कोण से है ये गैजेट्स..... 

UV Sterilizer Box
भारत सहित पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है. तो इस वक्त में आप अपनी सिस्टर को यूवी-Sterilizer बॉक्स गिफ्ट कर सकते हैं. इस बॉक्स के माध्यम से आपकी बहन अपने फोन से लेकर ईयररिंग तक को सैनिटाइज कर सकती है. साथ ही उन्हें इस बॉक्स में चार्जिंग की फैसिलिटी भी मिलेगी. आपको एक अच्छा यूवी-Sterilizer बॉक्स 1,500 से 2,000 रुपये के बीच मिल सकता है.

Smart Watch
इस रक्षा बंधन के अवसर पर आप अपनी बहन को एक शानदार स्मार्टवॉच भी गिफ्ट कर सकते हैं. आपको दो हजार से तीन हजार रुपये के बीच एक अच्छे ब्रांड की स्मार्टवॉच मिल जाएगी. अगर स्मार्टवॉच के फीचर्स की बात करें तो ये स्मार्टवॉच कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन, एचडी डिस्प्ले और हार्ट-रेट जैसे सेंसर्स से लैस हैं. वहीं, इन स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट से परचेस किया जा सकता है.

Fitness Band
आप की बहन अगर फिटनेस फ्रीक है, तो आप उन्हें इस त्यौहार पर एक फिटनेस बैंड गिफ्ट कर सकते हैं. बता दें कि मार्केट में किफायती फिटनेस बैंड की भरमार है और आपको एक अच्छा फिटनेस बैंड एक हजार से दो हजार रु के बीच मिल जाएगा.

शाओमी जल्द लॉन्च करेगी Redmi K30 Ultra, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

शानदार फीचर्स के साथ नया गेमिंग स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

भारत में Amazfit PowerBuds इस दिन होगा लॉन्च, कीमत 6,999 रुपये