इस तरह टीवी स्टार्स ने मनाई राखी, रियल से रील तक के भाई-बहन ने शेयर की तस्वीरें
इस तरह टीवी स्टार्स ने मनाई राखी, रियल से रील तक के भाई-बहन ने शेयर की तस्वीरें
Share:

बीते कल सभी ने राखी का त्यौहार मनाया है. ऐसे में इस बार स्वतंत्रता दिवस के दिन ही रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया और इस दौरान सभी सेलेब्स जमकर मस्ती करते नजर आए. जी हाँ, टीवी इंडस्ट्री के तमाम बहन भाई रक्षाबंधन का त्योहार बड़े उत्साह के साथ मनाते नजर आए और सभी ने अपने-अपने भाइयों के साथ फोटोज शेयर की. ऐसे में आज हम आपको सभी की राखी सेलिब्रेशन की तवसीरें दिखाने जा रहे हैं. आइए देखते हैं.


* इंटरनेट सेनसेशन और डांसर सपना चौधरी ने अपने भाई और भाभी के साथ रक्षाबंधन को त्योहार सेलिब्रेट किया और सपना ने रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं इन तस्वीरों में सपना अपने भाई को राखी बांधती हुए नजर आ रही हैं और सपना ने भाई और भाभी को रक्षाबंधन की बधाई भी दी है. 


* टीवी शो 'उतरन' के सत पर मिले रश्मि देसाई टीवी एक्टर मृणाल जैन ने राखी का त्यौहार मनाया. जी हाँ, शो के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को भाई बहन का दर्जा दिया और रक्षाबंधन के मौके पर रश्मि ने मृणाल को राखी बांधी है. 

* टीवी एक्टर रोहन मेहरा ने भी एक शो में उनकी बहन बनी अशनूर कौर के साथ राखी का त्यौहार सेलिब्रेट किया. जी हाँ, रोहन ने रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. 

* टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी अपने भाई को राखी बाँधी. जी हाँ,  निया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में पॉपुलर सॉन्ग, 'फूलो का तारो का सबका कहना है' चल रहा है, जिसे निया शर्मा भी गाती हुई दिख रही हैं. 


* मशहूर टीवी एक्ट्रेस और टिक-टॉक स्टार जन्नत जुबैर ने भी राखी के पवित्र त्योहार को अपने छोटे भाई अयान के साथ सेलिब्रेट किया. आप देख सकते हैं बहन-भाई के स्पेशल डे पर जन्नत ने अयान संग अपनी फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.


* पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी भी अपने भाई जयशील धामी संग राखी का त्यौहार मनाया और दृष्टि ने सोशल मीडिया अकाउंट पर भाई को राखी बांधते हुए कई फोटो शेयर की हैं. 

 

* मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने रक्षाबंधन का त्यौहार अपनी बहन आरती सिंह के साथ मनाया और  एक क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. 


* एक्ट्रेस गौहर खान ने भी रक्षाबंधन का त्योहार सेलिब्रेट किया और गौहर ने भाई को राखी बांधते हुए फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है. 


* टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने भी अपने भाई को राखी बांधते हुए कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. 

* बिग बॉस फेम बंदगी कालरा ने भी अपने भाई को राखी बांधते हुए कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है.

बहन इनाया संग तैमूर ने मनाई राखी, सौतेली बहन सारा नहीं आईं घर!

...तो पति के बिना ही हनीमून एन्जॉय कर रही राखी ? लोगों ने पूछा- 'शादी हुई भी है या नहीं'

इस बार राखी नहीं मना पाएंगे सलमान खान, वजह है बहुत ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -