भाई के घर राखी बांधने जा रही बहन की रास्ते में हुई मौत

Aug 26 2018 08:35 AM
भाई के घर राखी बांधने जा रही बहन की रास्ते में हुई मौत

आज रक्षाबंधन का त्यौहार है, इस दिन का इंतज़ार हर बहन करती है लेकिन रक्षाबंधन से पहले ही बड़े हादसे ने एक बहन की खुशियां छीन ली. हाल ही में उत्तराखंड के टिहरी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसके चलते पूरे गांव में मायूसी छा गई.

रिश्ता हम भाई बहन का,कभी खट्टा कभी मीठा,

दरअसल हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी एक बहन अपने भाई को राखी बांधने जा रही थी लेकिन भाई के घर पहुंचने से पहले ही बैलगांव के पास हुए हादसे में उसकी मौत हो गई. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि चिन्यालीसौड़ की लीला देवी अपने भाई जसपाल सिंह पुंडीर को राखी बांधने चंबा बड़ा स्यूटा जा रही थी तभी चंबा पहुंचने से पहले ही कमांद से आगे बैलगांव के पास उसकी मौत हो गई.

राखी के शुभ मोके पर हम आपके लिए यही दुआ करते है

इस दौरान और भी अन्य लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि पांच की हालत गंभीर जिन्हें ऋषिकेश एम्स रेफर किया गया है. एक मेक्स ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर चिन्यालीसौड़ से चंबा जा रही थी तभी वह करीब साढ़े 11 बजे बैलगांव के पास अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई. खबर है कि, मैक्स चालक राम सिंह राणा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और घायलो को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

खबरें और भी..

क्या शिवराज ने जनता को बांटा कैंसर ?

लखनऊ में फिर सामने आई पुलिस वाले की दबंगई, रिक्शा वाले को पीटा

केरल बाढ़ से प्रभावित हुआ ओणम उत्सव : अय्यपा मंदिर

 

?