तैमूर ने अपनी तीन बहनों के साथ मनाई प्यारभरी राखी
तैमूर ने अपनी तीन बहनों के साथ मनाई प्यारभरी राखी
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाले तैमूर अली खान ने बीते कल राखी का त्यौहार अपनी बहनों क साथ जमकर एन्जॉय किया. जी हाँ, तैमूर ने बीते कल अपनी तीन बहनों के साथ राखी का त्यौहार मनाया. उन्होंने अपनी सौतेली बहन सारा अली खान से राखी बंधवाई और साथ ही उनके साथ बहुत मस्ती भी की. इसी के साथ तैमूर ने करिश्मा कपूर की लड़की समायरा से भी राखी बंधवाई और सोहा अली खान की बेटी इनाया से भी.

शाहरुख़ का जन्मदिन होगा बेहद ख़ास, क्योंकि इस दिन होने जा रहा हैं ये बड़ा धमाका

अब तैमूर की राखी बंधवाने की कई कतरे तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जिन्हे देखकर आप भी तैमूर और उनकी बहनों के प्यार में खो जाएंगे. आपको बता दें कि पिछले साल सारा ने केवल अपने भाई इब्राहिम को राखी बाँधी थी लेकिन इस बार उन्होंने तैमूर को भी राखी बाँधी है और उनके साथ बहुत मस्ती भी की है. राखी के दौरान तैमूर अपनी छोटी बहन इनाया के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आए हैं. तैमूर के साथ तस्वीरों में सैफ अली खान और उनकी बुआ सोहा अली खान नजर आ रहीं हैं.

मशहूर मॉडल ने लूट लिया सोशल मीडिया का दिल, बिंदास दिखाई अपनी बोल्ड फोटोज

इन तस्वीरों में करीना कपूर कहीं नजर नहीं आईं हैं. ख़बरों की माने तो सारा के साथ करीना का रिश्ता बहुत अच्छा है और यह तस्वीरें करीना ने ही क्लिक की हैं जो वायरल हो रहीं हैं. आइए दिखाते हैं यह क्यूट तस्वीरें, जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं और सभी को खूब पसंद भी आ रहीं हैं. इन तस्वीरों को अलग-अलग फैंस पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

बॉलीवुड अपडेट्स

इस नए गाने के साथ प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक ने दी दस्तक

कैटी पैरी के साथ स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा, अब कभी नहीं करेंगी यह काम

जल्द ही इस मल्टी स्टारर फिल्म का हिस्सा होंगी एमा वॉटसन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -