रक्षाबंधन 2018 : इस राखी इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

Aug 25 2018 09:34 AM
रक्षाबंधन 2018 : इस राखी इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

कल यानी 26 अगस्त रविवार को भाई बहन का खास पर्व रक्षाबंधन का त्यौहार है. ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक इस रक्षाबंधन के दिन ख़ास योग बन रहा है जिसका असर कुछ राशियों पर गहरा होने वाला है. पंडितो के अनुसार कुछ विशेष राशियों की किस्मत चमक सकती है. बताया जा रहा है कि इस राखी पर मां लक्ष्मी की पूजा करने से धन में वृद्धि होगी, तो चलिए जानते हैं इस राखी कौन से जातकों की किस्मत चमकने वाली है.

मेष राशि : इस राशि के लोगों पर माँ लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी, साथ ही तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे, लम्बे समय से चली आ रही धन की समस्या दूर हो जाएगी.

सिंह राशि : इस राशि के लोगों को राखी के त्यौहार पर विशेष लाभ होने जा रहा है, महालक्ष्मी योग से जातकों के मान सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी, तरक्की के मौके मिलेंगे.

तुला राशि : इस राशि के लोगों के धन में वृद्धि होगी, साथ ही जातकों के प्रेम संबन्धों में भी मधुरता आएगी. बातचीत में सावधानी बरते, छात्र अपनी पढाई पर विशेष ध्यान दे.

कन्या राशि : इस राशि के लोगों का रुका हुआ धन जल्द ही प्राप्त होगा, व्यापार और नौकरी में जातकों के लिए सफलता के रास्ते खुलेंगे. 

मिथुन राशि : इस राशि के लोगों को मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की पूजा करने से खास लाभ होगा, तरक्की के नए अवसर मिलेंगे, जल्द कोई बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है.

ये भी पढ़े

इस राशि के लोगों को मिल सकता है सबसे बड़ा सरप्राइज

इन उपाय से करें काले जादू के दुष्प्रभाव को खत्म

घरेलू कलह से बचने के लिए अपनाएं ये ट्रिक्स...

 

?