बीच सड़क पर बेकाबू हुई राखी सावंत, बॉयफ्रेंड संग किया कुछ ऐसा देखकर फोटोग्राफर्स भी रह गए दंग
बीच सड़क पर बेकाबू हुई राखी सावंत, बॉयफ्रेंड संग किया कुछ ऐसा देखकर फोटोग्राफर्स भी रह गए दंग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर अक्सर आए दिन ख़बरों में छाई रहती हैं। आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) संग वो प्यार में हैं तथा इस प्यार को जाहिर करने का कोई अवसर वो हाथ से जाने नहीं देतीं। मगर कभी-कभी वो कुछ ऐसा कर जाती हैं कि देखने वाले हैरान हो जाते है। इस बार फिर राखी ने कुछ ऐसा ही कर दिया है जिससे उनके प्रशंसक ही नहीं बल्कि खुद पैपराजी के भी होश उड़ गए होंगे। आदिल संग दिखाई दी राखी का ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

वही बहुत वक़्त के पश्चात् आज राखी सावंत एवं उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को साथ में स्पॉट किया गया जहां मीडिया के कैमरों ने उन्हें घर लिया किन्तु कैमरे देखते ही राखी को ना जाने क्या हुआ वो कई बार अजीब हरकत करती हुई नजर आई। कभी स्वयं आदिल से जा लिपटीं तो कभी उन्हें ही स्वयं अपनी ओर खींच लिया। ये देख आदिल भी परेशान हो गए तथा आखिरकार वो बोल ही उठे कि आखिर यहां ये सब क्यों कर रही हो। 

वही बिग बॉस के कई सीजन में दिखाई दे चुकीं राखी सावंत अब एक बार फिर बिग बॉस में दिखाई देने की इच्छा जता रही हैं। वो कई बार कैमरों के सामने ये ख्वाहिश व्यक्त कर चुकी हैं। राखी सावंत चाहती हैं कि इस बार वो आदिल के साथ शो में एंट्री लें जहां पर उनकी शादी भी कराई जाए तथा कन्यादान सलमान खान करें। वैसे राखी मनोरंजक तो हैं ही मगर साथ ही टीआरपी क्वीन भी हैं। यही कारण है कि हर बार उन्हें बिग बॉस के घर में देखा जाता है जहां वो लोगों का बहुत मनोरंजन करती नजर आती हैं। 

सामने आया बिग बॉस 16 का नया वीडियो, देखकर उछल पड़ेंगे फैंस

स्टार प्लस ने किया 'फालतू' का ऐलान, अनोखी है कहानी

बिना ब्लाउज ही इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली तस्वीर, देखकर फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -