राखी पर स्टाइलिश दिखने के लिए फाॅलो करें यह फैशन स्टाईल
राखी पर स्टाइलिश दिखने के लिए फाॅलो करें यह फैशन स्टाईल
Share:

राखी भारत का पारंपरिक त्यौहार है। इसे हर्षोल्लास के साथ पूरे देश में धूम-धाम से मनाया जाता है। लेकिन भारतीय त्यौहारों की एक खास बात और होती है वह पहनावा। चाहे कोई भी त्यौहार हो लेकिन ताम - झाम पूरा होता है। हम हर साल यह देखते है कि इस बार क्या नया पहन सकते है या फिर कौन- सी स्टाइल ट्रेंडिंग में है। अक्सर हम कई एक्ट्रेस को भी फाॅलो करते है। तो आपको राखी स्पेशल ड्रेस का कलेक्शन बताते है जिसे आप राखी पर पहन कर स्टाइलिश दिख सकते है।   तो आपको राखी स्पेशल ड्रेस का कलेक्शन बताते है जिसे आप राखी पर पहन कर स्टाइलिश दिख सकते है।  

राखी पर मौसम अक्सर सुहाना ही होता है ऐसे में अगर इस त्यौहार पर चटक कलर पहनते है तो वह ज्यादा उभर कर आते है। पहनी गई हरे रंग के कुर्ते और नीचे पिंक चटक रंग का लहंगा जो त्यौहार के अुनसार बेहद खुबसुरत दिखेगा। 

फैशन के दौर में आॅप्शंस की कोई कमी नहीं हेाती है बस जरूरत होती है थोड़ा खोजबीन करने की। देखा जाए तो फैशन में स्ट्रीट पेंट और घुटने तक कुर्ती का चलन चल रहा है। इसके साथ में सिंपल दुपट्टा जो आपको सिंपल और स्टाइलिश लुक देगा। 

इस दौरान ट्रेंडिंग में अभी कोल्ड शाॅल्डर भी सबसे अधिक चलन में है। जो सिंपल सुट से लेकर डिजाइनर सूट में फाॅलो हो रहा है। कोल्ड शोल्डर में भी कई तरह की डिजाइन है। 

तो यह फैशन ट्रेंड जिसे आप इस राखी पर ट्राय कर सकते है जो आपको एक बेहतरीन लुक देंगे। 

हर ब्राइडल को पसंद आएंगे पायल के ये ट्रेंडी डिजाइंस

हेयर चेन एक्सेसरीज से बनाएं अपना हेयर स्टाइल

ब्लैक गाउन में दिखा काजोल का बोल्ड अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -