VIDEO: योगा करते नजर आईं राखी सावंत, ट्रोलर्स बोले- 'कपड़े तो पहन लेती'
VIDEO: योगा करते नजर आईं राखी सावंत, ट्रोलर्स बोले- 'कपड़े तो पहन लेती'
Share:

टीवी के कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकीं राखी सावंत इन दिनों अपने योगा वीडियो के चलते चर्चाओं में हैं। वैसे राखी अपने अलग अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं। लेकिन कई बार राखी जमकर ट्रोल होती हैं। अब इन दिनों राखी सावंत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इसमें वह योगा करती नजर आ रही हैं। जी दरअसल यह वीडियो राखी सावंत ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी सावंत योगा कर रही हैं और इस दौरान उन्होंने सिर्फ इनर वियर पहना हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इस वीडियो में राखी को दो लोग (एक लड़का और लड़की) योगा करा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि राखी सावंत 42 साल की हो चुकी हैं और उन्हें फिट रहने की आदत है। इस वजह से वह हमेशा योग करने के लिए एक्टिव नजर आईं है। वैसे फिलहाल राखी अपने इस वीडियो को लेकर ट्रोल हो रहीं हैं। कमेंट्स में देखा जा सकता है कि ज्यादातर लोगों ने इस वीडियो पर मजाकिया कमेंट किए हैं। किसी ने कमेंट करते हुए लिखा है- ''कुछ कपड़े तो पहन लेतीं।'' वहीं किसी ने लिखा है- ''वर्कआउट के लिए कपड़े क्यों उतारने थे? पता नहीं इनके यहां क्या क्या ट्रेंड है।''

इसके अलावा एक ने तो यह तक लिख दिया है- ''राखी सावंत गरीब है इसके पास कपड़े नहीं है।'' फिलहाल आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी योगा कर रही हैं। वही वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "योगा से ही होगा"।

रात में दोस्तों के साथ पी शराब, सुबह सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाकर युवती ने की ख़ुदकुशी

अमेरिका ने भारत बायोटेक को दिया बड़ा झटका, Covaxin को नहीं दी मंजूरी

'लोगों को ऑक्सीजन तो दे नहीं पाए, घर-घर राशन देंगे।।', केजरीवाल पर बरसे रविशंकर प्रसाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -