पति संग राखी सावंत ने रखा करवाचौथ का व्रत, कहा- 'मेरी सास ने गाजर का हलवा...'

करवाचौथ का व्रत हर महिला के लिए बहुत ख़ास होता है. ऐसे में आज करवाचौथ है और आज सभी महिलाओं ने अपने पति के लिए व्रत रखा है और इनमे राखी सावंत भी शामिल है. आपको बता दें कि राखी सावंत ने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा है और एक वीडियो भी शेयर किया है. इन सभी के बीच खास बात ये है कि राखी के पति रितेश ने भी व्रत रखा है.

जी हाँ, राखी सावंत ने इस्टा पर वीडियो पोस्ट कर इस बारे में बताया है. वहीं इस वीडियो में राखी सावंत का कहना है कि ''वे पति के साथ लंदन में हैं.'' इसी के साथ करवाचौथ के दिन राखी सावंत को उनकी सास ने गाजर का हलवा बनाने को कहा है. हाल ही में राखी सावंत ने हलवा बनाते हुए वीडियो शेयर किया है और वीडियो में राखी का घर दिख रहा है. वे कह रही हैं कि ''जो लोग पहले इस घर में रहते थे उन्होंने ऐसे ही इस घर को उन्हें बेचा है.''

वहीं दूसरे एक वीडियो में राखी ने कहा कि, ''मेरी सास ने मुझे टास्क दिया है. उन्होंने मुझे गाजर का हलवा बनाने को कहा है. उनके घर में रेनोवेशन चल रहा है, इसलिए उनका घर बिखरा हुआ है.'' आपको बता दें कि राखी ने घी और शुगरफ्री में गाजर का हलवा बनाया है और उन्होंने कहा कि, ''उन्होंने जिंदगी में कभी व्रत नहीं रखा है. वे सरगी खाना भूल गईं क्योंकि वे सोती रहीं.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''आज मुझमें ताकत नहीं है. मैंने पहली बार करवाचौथ रखा है. मैं जिंदगी में एक भी दिन भूखी नहीं रही. मैंने सुना है व्रत में ना कुछ खा सकते हैं और ना पी सकते हैं. मुझे आज पूरा दिन भूखा रहना है. अब क्या होगा. पता नहीं आज मुझे सच में भूख नहीं लग रही है. गुडन्यूज ये है कि मेरे पति रितेश ने भी व्रत रखा है.'' आपको याद ही होगा राखी सावंत की शादी पर अभी भी लोगों को भरोसा नहीं है और सब उन्हें झूठा कह रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोवर्स होने पर खुश हुईं नागिन मौनी रॉय

युविका और प्रिंस ने लिया नच बलिये 9 छोड़ने का फैसला, शॉक्ड रह गए जज

मिस्टर बजाज ने कहा 'कसौटी..' को अलविदा, फैंस बोले- 'अच्छा हुआ जो छोड़ दिया...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -