दादासाहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवॉर्ड में राखी सावंत ने लगाए ठुमके
दादासाहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवॉर्ड में राखी सावंत ने लगाए ठुमके
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों आयोजित हुए प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवॉर्ड द्वारा खास कार्यक्रम के दौरान फिल्म और टीवी की दुनिया के तमाम सितारों ने चार चाँद लगा दिए. ऐसे में इस मौके पर कई सारे कलाकारों को सम्मानित किया गया जो वाकई में काफी दिलचस्प रहा. वहीं आए दिन अपने किसी ना किसी काम के कारण कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाली डांसर राखी सावंत ने धमाकेदार डांस से समारोह की चमक बढ़ाई और उन्हें भी इस खास मौके पर अवॉर्ड भी मिला.

इसी के साथ रामायण टीवी सीरियल में राम का रोल प्ले कर चुके एक्टर गुरमीत चौधरी समारोह में पहुंचे और उन्हें भी एक अच्छी आवभगत मिली. इसी के साथ रणवीर शोरी, सौरभ शुक्ला, खैय्याम, सुनील ग्रोवर और गजेंद्र चौहान जैसे सितारे दादा साहेब फाल्के फाउंडेशन के इस खास कार्यक्रम में नजर आए. आप सभी को याद हो इससे पहले भारतीय सिनेमा के 150 साल पूरे होने की खुशी में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड के खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

वहीं आप देख सलते हैं तस्वीरों में इस मौके पर फिल्म जगत के सितारे शामिल हुए थे. इस दौरान साल 2018 में धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर को सम्मानित भी किया गया जो वाकई में काफी शानदार रहा.

सिंगर अदनान सामी ने अपनी बेटी के दूरसे जन्मदिन पर दिया 3 लाख का गिफ्ट

अपने होम टाउन जाकर इस एक्ट्रेस ने माता-पिता संग दिया वोट

कसौटी के सेट पर हुआ कोमोलिका का फेयरवेल, जमकर की मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -