शमिता शेट्टी ने मारा राखी सावंत को धक्का, एक्ट्रेस की ब्रेस्ट सर्जरी पर हुआ असर
शमिता शेट्टी ने मारा राखी सावंत को धक्का, एक्ट्रेस की ब्रेस्ट सर्जरी पर हुआ असर
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इसलिए टिकट टू फिनाले टास्क जीतने के लिए प्रत्येक प्रतियोगी पूरा दम लगा रहा है। पिछले एपिसोड में संचालक राखी सावंत ने बड़ा हंगामा मचाया। प्रत्येक राउंड में अपनी फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी को चीटिंग कर जिताने के लिए राखी सावंत को बहुत बुरा भला सुनना पड़ा। वही राखी के इस संचालन के कारण शमिता शेट्टी ने अपना आपा खोया। लड़ाई के चलते राखी एवं शमिता एक दूसरे के बहुत नजदीक आते हैं। शमिता राखी को बार बार पीछे हटने को बोलती हैं। नहीं मानने पर शमिता राखी सावंत को जोर का धक्का मारती हैं। इसके पश्चात् राखी सावंत रोनी लगती हैं।

वही राखी सावंत दावा करती हैं कि शमिता शेट्टी ने उनके ब्रेस्ट पर जोर से धक्का मारा। जबकि शमिता का कहना है कि उन्होंने राखी को ब्रेस्ट पर धक्का नहीं दिया बल्कि शोल्डर पर हिट किया था। तेजस्वी शमिता को राखी से माफी मांगने को बोलती हैं मगर शमिता इसके लिए नहीं मानती है। तेजस्वी एवं देवोलीना से चर्चा करते हुए राखी रोती हैं। वो बोलती हैं कि उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट कराया है। शमिता ने उनकी चेस्ट पर धक्का दिया। राखी ने बताया कि बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए उन्हें कुछ सर्जरी करानी पड़ी थीं।

राखी ने ये भी कहा कि आयु के बढ़ने के साथ इन सर्जरी में पोज का इश्यू हो जाता है। इसके कारण हेल्थ इश्यू भी हो सकता है। राखी की यूं रोता देख उनके प्रशंसक सपोर्ट में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर राखी के प्रशंसक शमिता शेट्टी को ट्रोल कर रहे हैं। राखी सावंत ने रोते हुए कहा- दर्द नहीं हो रहा है मगर ये डैमेज हो जाता है। पहले मेरा कश्मीर में हादसा हो चुका है इसी का। अंदर जो कोलेजन का बॉल होता है वो फट जाता है तथा पूरी बॉडी में जहर फैल जाता है। राखी ने कहा- शमिता ने मुझे इतनी जोर से धक्का मारा है। मैं किसे बोलूं। मैं अपनी मां तथा ईश्वर की कसम खाती हूं उसने चेस्ट पर मारा है। राखी के साथ इस मौके पर देवोलीना, प्रतीक तथा तेजस्वी सपोर्ट में खड़े नजर आए।

इस शख्स को डेट कर रही हैं चाहत खन्ना

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए जैस्मिन-अली, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -