VIDEO! राज कुंद्रा संग दिखी राखी सावंत, बोली- 'आप एक रॉकस्टार हैं...'
VIDEO! राज कुंद्रा संग दिखी राखी सावंत, बोली- 'आप एक रॉकस्टार हैं...'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा ने स्वयं को बहुत लो प्रोफाइल रखा हुआ है. जेल से बाहर आने के कई माहों पश्चात् राज सार्वजनिक स्थानों पर नजर आने लगे हैं. हाल ही में राज कुंद्रा अपनी साली साहिबा शमिता शेट्टी की जन्मदिन पर दिखाई दिए. शमिता ने बहुत बड़ी पार्टी आयोजित की थी, जहां उनकी पूरी फैमिली एवं फिल्म जगत के फ्रेंड्स दिखाई दिए थे. इस पार्टी में 'बिग बॉस 15' के प्रतियोगी भी सम्मिलित हुए, जिनमें से एक राखी सावंत थीं. इसके अतिरिक्त प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, रश्मि देसाई, रितेश, अकासा एवं शमिता के बॉयफ्रेंड राकेश बापट भी शामिल हुए. 

वही सोशल मीडिया पर राखी सावंत एवं राज कुंद्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर सभी की नजरें टिक गई हैं. इस वीडियो को राखी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. राखी और राज दोनों ही पार्टी एन्जॉय कर रहे होते हैं. राज को अपना भाई कहते हुए राखी वीडियो शूट कर रही होती हैं. अपने इस स्वीट परिचय को देखते हुए राज भी राखी के बारे में कुछ शब्द बोलते हैं. राज वीडियो में बोलते हैं, "यह बॉलीवुड की इकलौती रियल इंसान हैं तथा मैं इनसे प्यार करता हूं. यह इकलौती इंसान हैं जो सही के लिए खड़ी होती हैं."

वही इसपर राखी सावंत बोलती हैं कि राज कुंद्रा भाई आप एक रॉकस्टार हैं. बेस्ट पति, बेस्ट पिता तथा बेस्ट इंसान भी हैं. इसके अतिरिक्त राखी सावंत ने शमिता शेट्टी के जन्मदिन केक का वीडियो भी शेयर किया था. शमिता के साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी, बहन शिल्पा शेट्टी, दोस्त नेहा भसीन, बॉयफ्रेंड राकेश बापट सहित सभी साथ दिखाई दे रहे थे. राखी ने कहा था कि यह केक ग्लूटन फ्री है.

सामने आया 'नागिन 6' का ट्रेलर, तेजस्वी प्रकाश का लुक देख बोले फैंस- 'अब नागिन बनेगी वैक्सीन...'

हल्दी के बाद सामने आई करिश्मा तन्ना की मेहंदी रस्म की झलक, कपल का दिखा जबरदस्त अवतार

बच्चों के पार्क में निया शर्मा ने कर डाली ऐसी 'हरकत' कि वायरल हो गया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -