बिग बॉस से बाहर आते ही पति रितेश संग कुछ इस अवतार में नजर आई राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO

देश के सबसे बड़े टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में प्रतियोगी राखी सावंत शो से एविक्ट हो चुकी हैं. पोस्ट एविक्शन राखी सावंत को उनके हस्बैंड के साथ स्पॉट किया गया है. वही राखी और रितेश के साथ नजर आने का मतलब ये है कि उनकी शादी सही ट्रैक पर है. उनकी शादी में कोई अड़चन नहीं पैदा हुई है. शो के चलते राखी को यही डर सता रहा था कहीं उनका हस्बैंड उन्हें छोड़ ना दें.

लेकिन अब कंफर्म हो गया कि राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी पर कोई खतरा नहीं है. राखी एवं रितेश साथ में खुश हैं. बुधवार को राखी सावंत एवं रितेश को पैपराजी ने स्पॉट किया. राखी ने पैपराजी से पूछा कि उनका हस्बैंड कैसा है? राखी ने अपने हस्बैंड से सिक्स पैक्स बनाने को बोला. जिम भी ज्वॉइन करने को बोला. राखी ने कहा कि वो उमर रियाज की भांति सिक्स पैक एब्स बनाएंगी. राखी एवं रितेश ने साथ में पैपराजी को पोज दिए. इस दौरान वे बहुत खुश दिखाई दिए.

वही एविक्शन के पश्चात्ए अपने एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया कि वो अपने एलिमिनेशन से हैरान हैं. राखी ने कहा- मैं दुखी हूं एविक्शन पर, मैंने अपना बेस्ट दिया था. एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट. मगर कोई बात नहीं. मैं फिनाले में हूं. मैं अपने हस्बैंड रितेश के साथ परफॉर्म कर रही हैं. मेरे बिग बॉस के लिए कुछ भी. आई लव बिग बॉस. वही बिग बॉस में राखी सावंत के हस्बैंड रितेश को सलमान खान से उनके बुरे व्यवहार के लिए बहुत डांट पड़ी थी. राखी की ओर रितेश के रुखे बर्ताव ने सलमान को दुखी किया था. रितेश के एलिमिनेट होने के पश्चात् राखी सावंत ने बार बार ये डर व्यक्त किया था कि कहीं उनके हस्बैंड उन्हें छोड़ ना दें. राखी सावंत को इस सोच में कई बार रोते हुए देखा था.

मुंबई की सड़को पर ऐसे कपड़ो में नजर आई साक्षी चोपड़ा कि नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

'इमली' से हुई इस स्टार की विदाई

जवान ने किया जबरदस्त रैप, सुनकर ऑडियंस के साथ-साथ जजेस भी हो गए इमोशनल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -