करीना कपूर के बेटे की ऑनस्क्रीन मां बनना चाहती है राखी सावंत, कही ये बड़ी बात
करीना कपूर के बेटे की ऑनस्क्रीन मां बनना चाहती है राखी सावंत, कही ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरती हैं। राखी आजकल हर दिन नए बयान दे रही हैं। बिग बॉस से निकलने के पश्चात् राखी ने कई प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं। उनका सांग ड्रीम में एंट्री हिट हो गया है। मगर क्या आप जानते हैं राखी पर्दे पर किस किरदार को निभाने में इच्छुक हैं?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

अपने एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा कि वे स्क्रीन पर तैमूर की मां का किरदार निभाना चाहती हैं। राखी से रैपिड राउंड फायर में कई जबरदस्त प्रश्न पूछे गए। राखी ने बताया कि तैमूर बहुत क्यूट हैं। वो सुपरस्टार होने वाला है। जब तैमूर बड़ा होगा तो मैं उनकी मां का किरदार करना चाहूंगी। तैमूर करीना कपूर खान के बड़े बेटे हैं। पैदा होने के पश्चात् से ही तैमूर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। तैमूर की बेहतरीन फैन फॉलोइंग है। उनके नाम पर कई सोशल मीडिया पेज बने हुए हैं। 

राखी से पूछा गया कि उनकी बायोपिक कौन सी अभिनेत्री प्ले कर सकती हैं? उत्तर में राखी ने बताया- मेरा किरदार इतना कठिन नहीं है मैं यहां की स्ट्रगलिंग अदाकारा हूं। विद्या बालन, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस में से कोई भी मेरा रोल अदा कर सकती हैं। ये सभी अभिनेत्रियां बहुत टैलेंट हैं। राखी सावंत ने ये भी बताया कि वे यदि किसी दिन उठकर रणवीर सिंह बनती हैं तो दीपिका से बोलेंगी कि चलो एक सुन्दर सा बच्चा करते हैं। विराट कोहली तथा अनुष्का शर्मा की भांति। राखी सावंत अपने इन्हीं बयानों के चलते लाइमलाइट में छाई रहती हैं।

'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की तैयारियों में लगे विक्की कौशल, शेयर की तस्वीर

जमकर ट्रोल हो रहीं करीना कपूर, यूजर्स बोले- 'बेबो अब तुम बूढ़ी हो गई हो'

राज को हो गया था अपनी मौत का अहसास, मंदिरा से कहा था- 'मुझे हार्ट अटैक आ रहा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -