राखी ने बनाया दीपक कलाल को अपना भाई, कहा - 'मैं तुमसे नफरत करती हूं...'
राखी ने बनाया दीपक कलाल को अपना भाई, कहा - 'मैं तुमसे नफरत करती हूं...'
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि सोशल मीडिया पर इन दिनों राखी सावंत खूब सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं. जी हाँ, राखी और दीपक कलाल के वीडियोज जमकर इन दिनों वायरल हो रहे हैं. ऐसे में वीडियो में कभी दीपक कलाल आपत्तिजनक वीडियोज शेयर करते हैं तो कभी राखी उनके सपोर्ट में आकर लोगों को भला बुरा सुनाने लगती हैं. आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों ही दोनों ने अपनी शादी का एलान किया था लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं अब एक और राखी के वीडियो ने धमाल मचा दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी हाँ, जिस दीपक से राखी सावंत ने शादी का वादा किया था और जिसके साथ उन्होंने लाइव सुहागरात मनाने की कसमें खाईं थीं अब उसी दीपक कलाल को राखी सावंत ने भाई बना लिया है. जी हाँ, हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में राखी ने कहा कि- 'दीपक मैंने तुमसे ज्यादा गिरा हुआ इंसान दुनिया में नहीं देखा. मैं तुम्हारे लिए पूरी दुनिया से लड़ रही थी. मैंने तुम्हें अपना भाई माना था लेकिन आज के बाद तुम मुझे फोन मत करना मैं तुमसे नफरत करती हूं.'

अब राखी इस वीडियो पर ट्रोल हो गईं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने राखी की इस पोस्ट पर कई आपत्तिजनक कमेंट्स भी किए. एक यूजर्स ने राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'पहले तो तुम इसी दीपक कलाल से शादी करने वाली थी और अब अचानक भाई बना लिया. भाई-बहन के रिश्ते को भी बदनाम करती हो तुम्हें शर्मा आनी चाहिए.' आप सभी को यह भी बता दें राखी इन दिनों जीटीवी के शो 'मनमोहिनी' में नजर आ रहीं हैं जो आप सभी देख रहे होंगे.

बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस से 'क्यूट नाम' मांग रहीं हैं अनीता भाभी

बिग बॉस 12 में हारकर अपनी बीवी को बिग बॉस 13 में भेजना चाहता है यह कंटेस्टेंट

टीवी के इस मशहूर होस्ट से पति को लेकर भारती ने की जमकर लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -